छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़: कोरोना पॉजिटिव स्पेशल डीजीपी का ट्वीट, पूछा- कोई बताएगा मुझे दुबारा covid क्यों हुआ? मैने तो कोई लापरवाही भी नही की

Rounak
7 Oct 2020 9:18 AM GMT
छत्तीसगढ़: कोरोना पॉजिटिव स्पेशल डीजीपी का ट्वीट, पूछा-  कोई बताएगा मुझे दुबारा covid क्यों हुआ? मैने तो कोई लापरवाही भी नही की
x

वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी और छत्तीसगढ़ पुलिस मुख्यालय में स्पेशल डीजीपी राजेंद्र कुमार विज कोविड-19 से संक्रमित हो गए थे। कोरोना से संक्रमण के बाद उनका इलाज हुआ और उन्होंने वो सभी उपाय किए जो मानक प्रक्रिया का हिस्सा हैं। लेकिन वो फिर से कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। उन्हें समझ नहीं आ रहा कि आखिर कहां चूक हो गई कि वो दोबारा इस घातक वायरस से संक्रमित हो गए।

आईपीएस विज ने सोशल मीडिया ट्विटर पर अपना दर्द बयां किया और लिखा, "कोई बताएगा मुझे दोबारा कोविड क्यों हुआ? मैंने तो कोई लापरवाही भी नहीं की। तीसरा दिन है और 99-100 डिग्री तापमान भी। अकेला पड़ा हूं बेचारा। जल्दी ठीक करो सब मिलकर भाई।" उन्होंने लोगों से अपने लिए दुआएं भी मांगी।

इस उदाहरण से यह समझा जा सकता है कि एक बार पीड़ित होकर ठीक हो गए मरीज पर भी कोरोना दोबारा अपना कहर बरपा सकता है। ऐसे में लोग इस बात से चिंतित हैं कि वे क्या सावधानी बरतें जिससे वे कोरोना के संक्रमण से बच सकते हैं।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta