छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़: किराना स्टोर में सेंधमारी, पुलिस मामले की जांच में जुटी

Admin1
13 Oct 2021 5:06 PM GMT
छत्तीसगढ़: किराना स्टोर में सेंधमारी, पुलिस मामले की जांच में जुटी
x
पढ़े पूरी खबर

उदयपुर। बीती रात अज्ञात चोरों ने बस स्टैंड उदयपुर स्थित टीवीएस शोरूम के पिछले दरवाजे को तोड़कर तथा शिवम किराना स्टोर की दीवार से सेंधमारी कर अज्ञात चोरों ने कुछ नगदी सहित किराना सामानों को तथा अन्य सामानों को पार कर दिया है। दुकान खोलने के बाद दुकान मालिक को घटना की जानकारी लगने के बाद उदयपुर पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर थाना प्रभारी धीरेंद्र नाथ दुबे स्टाफ सहित पहुंचे घटनास्थल का जायजा लिया। दुकान मालिक द्वारा चोरी की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई गई है।

गुरू बचन सोनी टी.व्ही. एस. शो रूम के संचालक ने रिपोर्ट दर्ज कराया है कि 12 अक्टूबर को सुबह 09 बजे शो रूम बंद करके घर चला गया था। 13 अक्टूबर को सुबह 09 बजे सो रूम खोल कर अंदर गया, तो देखा कि कोई अज्ञात चोर शो रूम के पीछे का दरवाजा तोडकर अंदर घुसकर मोबिल, चैन स्पाकेट करीब 15 नग एवम करीब 15लीटर पेट्रोल गल्ला में रखा करीब 5000 कुल करीब 23000 रूपये चोरी कर ले गया है। मेरे शो रूम के बगल में भतीजा प्रकाश सोनी के किराना दुकान से भी रिफाईन तेल, गुडाखू की डब्बा करीब 10,000 का चोरी हुआ है तथा भतीजा संदीप सोनी के कपडा दुकान में चोरी का प्रयास किये है। सी.सी. टीवी कैमरा में चोर का धुधंला फोटो दिख रहा है।
घटना के बाद स्थानीय व्यापारियों एवं आम नागरिकों में पुलिस की कार्यशैली के प्रति काफी रोष है पूर्व में भी शहर में हुई कई चोरियों का खुलासा आज तक पुलिस नहीं कर पाई है। इसी दुकान में लगभग 1 वर्ष पूर्व भी चोरी हुई थी। इसके भी आरोपी आज तक नहीं पकड़े गए हैं। इसके अतिरिक्त उदयपुर सहित आसपास के गांव में भी चोरी की घटनाओं में काफी इजाफा हुआ है। उदयपुर के महेंद्र जायसवाल के निर्माणाधीन मकान से कुछ सामानों की चोरी बीती रात हुई है।
स्थानीय व्यापारियों ने जल्द से जल्द चोरी के आरोपियों को पकड़ने की मांग की है, साथ ही पुलिस की रात्रि गश्त को सिर्फ मुख्य मार्ग तक न रखते हुए नगर के भीतरी रास्तों एवं गांव में भी करने की बात कहीं गई है।
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it