अन्य

Chhattisgarh: 35 जवान मिले कोरोना पॉजिटिव, मचा हुड़दंग

Triveni
16 July 2021 5:05 AM GMT
Chhattisgarh: 35 जवान मिले कोरोना पॉजिटिव, मचा हुड़दंग
x
छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव में 35 जवानों के कोरोना पॉजिटिव (Jawan Corona Infected) मिलने से हड़कंप मचा हुआ है.

राजनांदगांव| 35 जवानों के कोरोना पॉजिटिव (Jawan Corona Infected) मिलने से हड़कंप मचा हुआ है. ये सभी जवान पुलिस ट्रेनिंग के लिए स्कूल (Police Training School) पहुंचे थे. बड़ी संख्या में जवानों के संक्रमित मिलने के बाद पूरे इलाके को ही कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है. सभी जवानों की रिपोर्ट आने के बाद से लगातार एहतियात बरते जा रहे हैं. प्रशासन भी अलर्ट मोड पर है.

बताया जा रहा है कि अलग-अलग जिलों से जवान ट्रेनिंग (Police Training) के लिए राजनांदगांव पहुंचे थे. 35 जवानों के संक्रमित मिलने के बाद उसने संपर्क में आने वाले 650 और जवानों में भी संक्रमण फैसले का खतरा बड़ गया है. लेकिन ट्रेनिंग स्कूल प्रशासन का दावा है कि सुरक्षा के लिए सभी जरूरी सावधानियां बरती जा रही हैं.
35 जवानों के कोरोना संक्रमित मिलने से हड़कंप
खबर के मुताबिक अलग-अलग जगहों से जवान ट्रेनिंग के लिए स्कूल पुहुंचे थे. इसी दौरान सभी की कोरोना जांच कराई गई थी. जांच रिपोर्ट सामने आने के बाद 35 जवानों के संक्रमित मिलने से हड़कंप मचा हुआ है. जवानों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि होने के बाद डीएम तारण प्रकाश सिन्हा ने पूरे इलाके को कंटनमेंट जोन घोषित कर दिया है.
650 जवानों की निगरानी कर रहे डॉक्टर्स
बताया जा रहा है कि सभी जवान एक साथ ही ट्रनिंग स्कूल पहुंचे थे. संपर्क में आने की वजह से दूसरे जवानों में भी संक्रमण का खतरा बढ़ गया है. यही वजह है कि 650 स्वस्थ जवानों पर भी डॉक्टर्स लगातार नजर बनाए हुए हैं. हालांकि छत्तीसगढ़ में इन दिनों कोरोना संक्रमण की रफ्तार धीमी हो गई है. पिछले चौबीस घंटों में सिर्फ 333 नए मरीज सामने आए हैं. लेकिन एक साथ 35 जवानों के संक्रमित होने से चिंता बढ़ गई है.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it