छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़: 16 कर्मचारियों को मिला नोटिस, जानिए क्या है वजह?

Shantanu Roy
12 Feb 2022 5:12 PM GMT
छत्तीसगढ़: 16 कर्मचारियों को मिला नोटिस, जानिए क्या है वजह?
x
बड़ी खबर

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। मुंगेली। सरकार द्वारा जारी किए गए नए कार्य अवधि के बावजूद कई जिलों के सरकारी दफ्तर के अधिकारी कर्मचारी नया कार्य अवधि के अनुसार कहीं 10 बजे उपस्थित नहीं हो पा रहे तो कहीं निर्धारित समय 5:30 से पहले ही दफ्तर छोड़ दे रहे हैं। ऐसे में 16 कर्मचारियों को नोटिस थमाया गया है।

यही वजह है कि प्रशासन के जिम्मेदार अधिकारी अपने अपने स्तर पर इसको लेकर सख्ती बरत रहे है। इसी कड़ी में मुंगेली जिले के पथरिया अनुविभाग के एसडीएम प्रिया गोयल पिछले कुछ दिनों से दफ़्तर चेकिंग अभियान चला रही है।
इसी कड़ी में उन्होंने पथरिया जनपद के अलग अलग शाखाओं में पदस्थ 16 कर्मचारियों को नए कार्य समय अवधि पर अनुपस्थित पाये जाने पर नोटिस थमाया है। एसडीएम प्रिया गोयल ने कहा कि जिन कर्मचारियों को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है उनसे अनुपस्थिति के सम्बंध में जवाब मांगा गया है।
उन्होंने यह भी कहा है कि उचित जवाब नही मिलने पर वेतन रोकने से लेकर अन्य कार्रवाई की जाएगी। वहीं उन्होंने यह भी बताया कि दफ्तर चेकिंग अभियान लगातार जारी रहेगा। पथरिया अनुविभाग के सभी विभागीय दफ्तरों में समय पर उपस्थिति को लेकर न सिर्फ सख्ती बरती जाएगी, बल्कि रोजाना अलग अलग दफ्तरों का निरीक्षण भी करेगी।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta