छत्तीसगढ़

पत्थर पालिश फैक्ट्री का झांसा देकर लाखों की ठगी, आरोपी गिरफ्तार

Shantanu Roy
6 May 2022 2:11 PM GMT
पत्थर पालिश फैक्ट्री का झांसा देकर लाखों की ठगी, आरोपी गिरफ्तार
x
छग

धमतरी। पत्थर पालिस फैक्ट्री किराये पर देने के नाम से 5,80,300 रुपये की धोखाधड़ी करने के मामले में चार आरोपितों पर कुरुद थाना में एक साल पूर्व से जुर्म दर्ज है। पुलिस एक आरोपित भूषण तुरकाने को बेमेतरा जिला से गिरफ्तार किया।

कुरुद पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार दो फरवरी 2021 को रविन्द्र कुमार टंडन (36) निवासी ग्राम छछानपैरी थाना मुजगहन जिला रायपुर ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। आरोपित भूषण तुरकाने, विश्वनाथ तुरकाने, टानिक साहू, सोमनाथ निषाद ने पत्थर पालिश फैक्ट्री किराये पर देने का झांसा दिया।अलग-अलग किस्तों में 580,300 रुपये की धोखाधड़ी का मामला
इसके बाद एडवांस, कच्चा माल खरीदने और मेंटेनेंस के नाम पर अलग-अलग दिनांक को किस्तों में कुल 5,80,300 रुपये ले लिए। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ धोखाधड़ी का अपराध दर्ज किया था। थाना प्रभारी कुरुद उमेंद्र टंडन ने पतासाजी के लिए पुलिस टीम भेजी।
गिरफ्तार कर आरोपित को न्यायिक रिमांड पर भेजा गया
ग्राम सोढ, थाना बेरला जिला बेमेतरा में आरोपित भूषण तुरकाने के होने का पता चला। उसे सोढ के बाजार के पास से पुलिस ने हिरासत में लिया। गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया। कार्रवाई में एएसआइ संतोषी नेताम, प्रधान आरक्षक लोकेश नेताम, आरक्षक गणेश नेताम, सोनम शुक्ला का योगदान रहा।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta