छत्तीसगढ़

CG BREAKING: पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई, कार से जब्त किए 105 किलो चांदी और 1 किलो सोना, कीमत 1 करोड़ 33 लाख रुपए

Janta Se Rishta Admin
9 Sep 2021 12:33 PM GMT
CG BREAKING: पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई, कार से जब्त किए 105 किलो चांदी और 1 किलो सोना, कीमत 1 करोड़ 33 लाख रुपए
x
ब्रेकिंग न्यूज़

छत्तीसगढ़: महासमुंद पुलिस ने की एक बड़ी कार्यवाही सोना-चांदी व उन से बने आभूषणों की लग्जरी कार में अवैध रूप से परिवहन करने वालों पर की है. पुलिस ने 3 व्यक्तियों को हिरासत में लिया है. महासमुंद एसपी दिव्यांग पटेल के द्वारा जिले के समस्त थाना व चौकी प्रभारियों को संदिग्ध गतिविधियों पर नजर रखते हुए कार्यवाही हेतु निर्देशित किया गया था. साथ ही संदिग्ध वाहनों चेकिंग का भी आदेश किया गया था.

सिंघाड़ा क्षेत्र के अंतर राज्य चेक पोस्ट रेहटीखोल में संदिग्ध वाहनों पर नजर रखकर चेकिंग किया जा रहा था तभी बरगढ़ ओड़िसा की ओर से एक सफेद रंग की स्विफ्ट कार में जिसका नंबर है CG 04 MY 6506 को रोकर पुलिस द्वारा पूछताछ किया गया.
पूछताछ में वाहन चालक ने अपना नाम हीरालाल यादव व वाहन में बैठे अवध पढ़ते एवं सुनील जैन सभी रायपुर का रहना बताया. जिनसे पूछताछ करने पर उन्होंने इस सोने चांदी और आभूषणों के साथ रकम का कोई सही जवाब नहीं दे पाया.
जिसके बाद पुलिस ने धारा 102 के तहत कार्यवाही कर सामान की जब्ती बनाई सामान के साथ पकड़ा है. व्यक्तियों ने इसे सुनील जैन ने स्वयं का ज्वेलरी शॉप एसएस सिल्वर ज्वेलरी शॉप सदर बाजार रायपुर में होना बताया.
अन्य व्यक्ति उसके स्टाफ के व्यक्ति होना बताया सदर बाजार रायपुर की दुकान से यह सामान बेचने के उद्देश्य से उड़ीसा ले जाया जाना बताया जा रहा है.
उनके द्वारा कोई वैध दस्तावेज नहीं दिखाने पर सम्मान की जब्ती कर आगे की कार्यवाही की गई. पुलिस के मुताबिक इसमें नगदी 850000 , 1139.243 ग्राम सोने का आभूषण कीमत 55 लाख, 105 किलो ग्राम चांदी के आभूषण व सिल्ली 67 लाख स्विफ्ट कार की कीमत 500000 आप की गई है कुल कीमत 1 करोड़ 33 लाख रुपए आकी गई है


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta