छत्तीसगढ़

सीईओ के गनमैन ने किया सुसाइड

Janta Se Rishta Admin
13 July 2022 4:20 AM GMT
सीईओ के गनमैन ने किया सुसाइड
x

सांकेतिक तस्वीर 

छग

जगदलपुर। जिला पंचायत CEO की सुरक्षा में तैनात जवान ने आत्महत्या कर ली है। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गई है। फिलहाल जवान की आत्महत्या का कारण अज्ञात है.

राजधानी में भी बड़ी वारदात - देर रात प्रेमिका की हत्या कर प्रेमी फंदे पर झूल गया. घटना में मिली प्रारंभिक जानकारी के अनुसार मृतक कमलेश कुमार साहू जो कि इस प्रकरण में मृतिका का हत्यारा है मौके से प्राप्त सुसाइड नोट जो कि कमलेश द्वारा लिखा जाना लेख हैं उक्त सुसाइड नोट के अनुसार कमलेश एवं मृतिका अर्चना साहू दोनों विगत 12 वर्षों से एक दूसरे को प्रेम किया करते थे दोनों का विवाह नहीं हुआ था दोनों एक ही ग्राम फेकारी थाना उतई के रहने वाले हैं मृतिका अर्चना विगत 5 वर्षों से डायल 112 में कॉल टेकर की नौकरी कर रही है। मृतक कमलेश का भी लगातार रायपुर में उसके पास आना जाना रहा है। विगत कुछ समय से कमलेश को अर्चना और एक अन्य व्यक्ति के मध्य संबंधों को लेकर शक था। जिस कारण वह बहुत ज्यादा परेशान था।

इसी शक में कमलेश द्वारा 12-13 जुलाई की रात लगभग 3:30 बजे को अर्चना के पुरानी बस्ती के किराए के मकान में अर्चना साहू को हथौड़े व ब्लेड से मारकर हत्या की गई तथा उसके बाद स्वयं भी फांसी से लटक कर आत्महत्या कर ली गई। अर्चना के पड़ोसियों ने इस घटना को देखा व अर्चना को बचाने व मृतक को समझाने की कोशिश की परंतु कमलेश ने कमरा बंद कर अर्चना की हत्या कर स्वयं फाँसी लगा लिया। पड़ोसियो द्वारा तत्काल घटना की जानकारी मिलने पर तत्काल थाना पुरानी बस्ती टीम मौके पर पहुच गयी जहां मृतिका के कमरे का दरवाजा खोलने पर मृतिका व आरोपी मृतक दोनों मृत अवस्था में मिले प्रकरण में अग्रिम वैधानिक कार्यवाही जारी हैं।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta