छत्तीसगढ़

ट्रैफिक जवान से गाली-गलौज का मामला: FIR दर्ज होते ही कांग्रेस नेता फरार, पार्टी ने मंगाई रिपोर्ट

Admin2
20 Jun 2021 8:34 AM GMT
ट्रैफिक जवान से गाली-गलौज का मामला: FIR दर्ज होते ही कांग्रेस नेता फरार, पार्टी ने मंगाई रिपोर्ट
x
VIDEO

छत्तीसगढ़। बिलासपुर में ट्रैफिक सिपाही राम कुमार रजक से कांग्रेस नेता मोती थारवानी द्वारा गाली गलौज किये जाने का मामला तूल पकड़ने लगा है। पुलिस ने इस मामले में कांग्रेस नेता के खिलाफ जुर्म दर्ज कर लिया है, जिसके बाद से नेता फरार हो गया है, वहीं कांग्रेस पार्टी की तरफ से इस मामले में कोई भी कार्रवाई नहीं की गई है। इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस नेता ही नहीं पार्टी की भी जमकर किरकिरी हो रही है।

यह वाकया श्रीकांत वर्मा मार्ग का है, जहाँ ट्रैफिक व्यवस्था के लिए ड्यूटी कर रहे आरक्षक राम कुमार रजक से बिना वजह रेलवे क्षेत्र के ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष मोती थारवानी भिड़ गए और सरेआम गाली गलौच की। आरक्षक का आरोप है कि रांग साइड से दुपहिया वाहन सवार शख्स आया जिसे रोकने टोकने पर वह अपनी राजनीतिक रसूख का दम दिखा कर, चांटा मार दूँगा बोल कर गाली गलौच करने लगा। इस वाकये का वीडियो मीडिया में जमकर वायरल हुआ है।

मोती थारवानी को बिलासपुर विधायक शैलेश पांडेय के समर्थक बताया जा रहा है। पूर्व में खुद विधायक के साथ एक कांग्रेस पदाधिकारी ने बदतमीजी की थी, अब विधायक के समर्थक द्वारा इस तरह सरेआम सिपाही के साथ गाली गलौच की गयी है। कांग्रेस संचार विभाग के मुख्य प्रवक्ता सुशील आनंद शुक्ला ने इस घटना के संबंध में पूछे जाने पर कहा कि बिलासपुर के कांग्रेस जिला अध्यक्ष से इस पूरे मामले की रिपोर्ट मंगाई गयी है, जिसके बाद ही आगे कोई कार्रवाई की जाएगी।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta