छत्तीसगढ़

खड़े ट्रक में जा घुसी कार, 10 साल के बच्चे की मौत

Shantanu Roy
20 May 2022 1:33 PM GMT
खड़े ट्रक में जा घुसी कार, 10 साल के बच्चे की मौत
x
छग

बालोद। बालोद जिले में सड़क हादसे में 10 साल के बच्चे की मौत हो गई। वही मां सहित 3 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। हादसा सड़क किनारे खड़े ट्रक में पीछे से कार के घुसने से हुआ। घटना की सूचना मिलते ही पर पहुंची डौंडी थाना पुलिस ने सभी घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से सभी को भिलाई में इलाज के लिए रेफर किया गया है।

जानकारी के मुताबिक, बीटाल गांव निवासी परिवार एक शादी समारोह में शामिल होकर देर रात करीब 1 बजे कार से घर लौट रहा था। तभी मनकुंवर चौक के पास सड़क किनारे खड़े एक ट्रक में पीछे से तेज रफ्तार कार जा घुसी। आसपास के लोगों ने देखा तो फौरन हादसे की सूचना पुलिस को दी। इसके बाद कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला गया।
जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को बाहर निकाला और दल्लीराजहरा शहीद अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां डॉक्टरों ने विकास कोरेटी, को मृत घोषित कर दिया। जबकि मां सहित 3 लोगों की हालत गंभीर देख उन्हें भिलाई रेफर किया गया है। कार में 5 लोग सवार थे। एक अन्य को भी चोटें आई हैं। बताया जा रहा है कि संकुर कोरेटी CRPF में जवान है। उनके ही परिवार के साथ ये हादसा हुआ है। बताया जा रहा है कि वह अभी ड्यूटी के लिए बाहर गए हुए हैं।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta