छत्तीसगढ़

बाइक कार में हुई टक्कर के बाद से कार ड्राइवर गायब, पीड़ित ने जताई अपहरण की आशंका, जांच में जुटी पुलिस

Sonali
13 Sep 2021 5:30 PM GMT
बाइक कार में हुई टक्कर के बाद से कार ड्राइवर गायब, पीड़ित ने जताई अपहरण की आशंका, जांच में जुटी पुलिस
x
बड़ी खबर

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। रायपुर। राजधानी के तेलीबांधा थाना इलाके में आज शाम मोटरसाइकिल सवार द्वारा कार चालक से भिड़ंत हो गई। जिसके बाद ड्राइवर और कार मालिक से बाइक सवार युवक ने जबरन पैसों की मांग की। पैसा नहीं देने की स्थिति में कार मालिक ने कहा कि पुलिस थाने चलते है तो बाइक सवार ने पुलिस थाने नहीं जाने की बात कही और कार चालक से 20 हज़ार की मांग कर दादागिरी करने लगा।

कार मालिक घर जाने की जल्दी के होने के कारण ड्राइवर को वहीं छोड़कर चला गया उसके बाद फोन पर मोटरसाइकिल सवार लड़के ने फोन करके धमकी देते हुए कहा कि मैं तुम्हारे ड्राइवर को उठा कर ले जा रहा हूं। तुम मुझे पैसा लाकर दो जिसके बाद से ड्राइवर का फोन नंबर बंद बता रहा है। पूरा मामला निजार निवसी बैरन बाजार निवासी (कार मालिक) के अनुसार बलबीर ढाबा के पास में खाना लेने के लिए वह अपनी गाड़ी रुकवा रहे थे उसी समय सामने से आ रही मोटरसाइकिल ने कार को टक्कर मारी।

अज्ञात अपराधी ने प्रार्थी निजार से पैसे मांगे नहीं देने पर ड्राइवर अपहरण कर लिया। और प्रार्थी निजार अपने सभी साथियों के साथ तेलीबांधा थाने में अपहरण की रिपोर्ट लिखाने के लिए मौजूद है आगे की जानकारी के लिए देखते रहिए जनता से रिश्ता न्यूज़ वेबसाइट। खबर के मुताबिक ड्राइवर के भाई को किडनैपर ने फोन किया और पैसे की मांग की है और बताया कि मैं मैग्नेटो माल के आस-पास होने की सूचना दी। पुलिस ने मामले को गंभीरता से देखते हुए प्रार्थी की शिकायत के आधार पर अपराधी के लोकेशन को ट्रेस करने में लगी हुई है। खबर लिखे जाने तक पीड़ित थाने में शिकायत दर्ज करने के लिए दे दी है। पुलिस ने अपराधी की तलाश शुरू कर दी है।

अब ये मामला अपहरण का है या नहीं ये पुलिस की जांच का विषय है।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it