छत्तीसगढ़

बस चोरी, हेल्पर ही निकला चोर, गिरफ्तार

Shantanu Roy
27 Jun 2022 6:58 PM GMT
बस चोरी, हेल्पर ही निकला चोर, गिरफ्तार
x
बड़ी खबर

जगदलपुर। बस स्टैण्ड से हुई थी बस की चोरी मामले में पुलिस ने चोर को गिरफ्तार कर लिया है। चोरी किए बस के हेल्पर ही चोरी को अंजाम दिया था। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 23 एवं 24 जून 2022 के दरम्यानी रात नया बस स्टैण्ड से बस क्रमांक-सीजी 17 एफ 0266 को अज्ञात चोर द्वारा चोरी कर घटना को अंजाम दिया गया था। घटना पर प्रार्थी गोपेन्द्र सिंह चौहान के रिपोर्ट पर, थाना बोधघाट में धारा 379 भादवि का अपराध पंजीबद्ध किया था।

मामले में पुलिस टीम गठित कर पता तलाश की जा रही थी। दौरान अनुसंधान के जगदलपुर में मिशन सिक्योंर सिटी एवं सिटी सर्विलेंस सिस्टम अतंर्गत लगाये गये सीसीटीव्ही कैमरे के फुटेज एवं तकनीकी साक्ष्यों के आधार पर पतासाजी किया जा रहा था। सीसीटीव्ही फुटेज एवं अन्य साक्ष्यों के आधार पर संदेही की पहचान की गई। जिसमें रानु मुचाकी की पहचान सुनिश्चित हुई जो उक्त बस का हेल्पर होना पाया गया एवं ज्ञात हुआ की आरोपी को लालागुड़ा क्षेत्र में देखा गया है। जिस पर सहा उपनिरीक्षक सतीश यादव के नेतृत्व में टीम गठित कर, लालागुड़ा की ओर कार्यवाही हेतु रवाना किया गया था।
उक्त टीम के द्वारा लालागुड़ा में एक संदिग्ध की पहचना कर घेराबंदी कर पकड़ा गया। जिनसे पुछताछ करने पर अपना नाम-रानु मुचाकी निवासी मुतनपाल का होना बताये और जिनसे घटना के संबंध में पुछताछ करने पर बताया कि रूपये पैसे के लालच में 23 एवं 24 जून 2022 के रात में बस स्टैण्ड में खडे बस क्रमांक-सी0जी0 17 एफ0 0266 को चोरी कर ले जाकर लालागुडा के जंगल में छुपाकर रखना स्वीकार किया गया। आरोपी के कब्जे से उक्त बस बरामद कर, जप्त किया गया है। जप्तशुदा बस की कीमत 09 लाख रूपये है। प्रकरण में आरोपी रानु मुचाकी को थाना बोधघाट के द्वारा को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर न्यायालय रवाना किया जा रहा है।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta