छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ में चल रहा बुलडोजर, इन लोगों को कई बार जारी किया था नोटिस

Janta Se Rishta Admin
27 March 2022 8:17 AM GMT
छत्तीसगढ़ में चल रहा बुलडोजर, इन लोगों को कई बार जारी किया था नोटिस
x

भिलाई। छत्तीसगढ़ में बुलडोजर चलना शुरू हो गया है. लगभग 200 से अधिक अवैध कब्जा करने वालों पर पुलिस बल की सुरक्षा में प्रशासन (Bhilai administration)ने बुलडोजर चलाया है. यह कार्रवाई भिलाई निगम क्षेत्र के संडे मार्केट में की गई है. 300 से अधिक पुलिस और निगम प्रशासन की टीम दर्जन भर बुलडोजर लेकर पहुंची है और अवैध कब्जा करने वालों पर कार्रवाई कर रही है.

भिलाई नगर निगम (Bhilai Municipal Corporation) क्षेत्र के अंतर्गत सुपेला के संडे मार्केट में सुबह 4 बजे से जिला प्रशासन और पुलिस बल के लगभग 300 जवान और कर्मचारी दर्जनभर बुलडोजर लेकर पहुंच गए हैं. उसके बाद सुपेला से शांति नगर जाने वाले रोड पर अवैध कब्जा करने वालों पर कार्रवाई करते हुए लगभग 200 से अधिक अवैध कब्जा धारियों पर बुलडोजर चलाया गया.

दरअसल जिला प्रशासन और पुलिस को लगातार शिकायत मिल रही थी कि सुपेला से शांति नगर जाने वाले रोड में संडे मार्केट के दिन पूरा रोड जाम हो जाता है. यहां कई लोग अवैध कब्जा करके अपना व्यापार कर रहे हैं. इसपर निगम प्रशासन ने अवैध कब्जा धारियों पर कई बार नोटिस जारी किया. नोटिस का जवाब नहीं मिलने पर आज तड़के सुबह 4:00 बजे से संडे मार्केट में अवैध कब्जा धारियों पर बुलडोजर चलाने की कार्रवाई की जा रही है. इस कार्रवाई के लिए निगम कर्मचारी सहित 300 से अधिक पुलिस जवान मौजूद हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta