छत्तीसगढ़

बीएसपी कर्मी का मोबाइल चोरी, ड्यूटी से लौट रहा था घर

Janta Se Rishta Admin
4 May 2022 3:26 AM GMT
बीएसपी कर्मी का मोबाइल चोरी, ड्यूटी से लौट रहा था घर
x

भिलाई। ड्यूटी से वापस घर लौट रहे एक बीएसपी कर्मी का रास्ते में मोबाइल चोरी हो गया। बाइक सवार दो नकाबपोश बदमाशों ने शिकायतकर्ता को रास्ते में रोका। उससे पता पूछने के बहाने से बातों में उलझाया और उसका मोबाइल चोरी कर फरार हो गए। घटना की शिकायत पर भट्ठी पुलिस ने अज्ञात आरोपितों के खिलाफ चोरी की धारा के तहत प्राथमिकी दर्ज की है।

पुलिस ने बताया कि पुलिस ने बताया कि सेक्टर-7 निवासी शिकायतकर्ता अंतरज्यामी प्रधान (55) बीएसपी कर्मी है। वो 30 अप्रैल को सेकंड शिफ्ट की ड्यूटी पर गया था। वहां से वो अपनी साइकिल से रात में 10ः15 बजे वापस घर लौट रहा था। फारेस्ट एवेन्यू पर वो घनश्याम पान दुकान के पास रुका और अपने एक दोस्त से फोन पर बात करने लगा। इसी दौरान बोरिया गेट की तरफ से बाइक सवार दो लोग उसके पास पहुंचे।

दोनों ने अपने चेहरे पर गमछा बांधा हुआ था। आरोपितों ने शिकायतकर्ता से पता पूछा और अपनी बातों में उलझा दिया। शिकायतकर्ता भी उनकी बातों में आ गया और अपने मोबाइल को साइकिल की सीट पर रखकर उन्हें रास्ता बताने लगा। इसी दौरान आरोपितों ने उसका मोबाइल चोरी किया और वहां से फरार हो गए। चोरी गए मोबाइल की कीमत चार हजार रुपये आकी गई है। पुलिस ने दोनों आरोपितों की पतासाजी शुरू की है।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta