छत्तीसगढ़

भाई ने बहन की सहेली को बनाया हवस का शिकार, आरोपी गिरफ्तार

Shantanu Roy
9 May 2022 2:48 PM GMT
भाई ने बहन की सहेली को बनाया हवस का शिकार, आरोपी गिरफ्तार
x
छग

सीतापुर। प्यार का प्रस्ताव ठुकराने पर बहन की सहेली से जबरन शारीरिक संबंध बनाया और इसी दौरान अश्लील वीडियो भी बना लिया। अब उसे वायरल करने की धमकी देकर 20 वर्षीय युवती को अपनी हवस का शिकार बनाता रहा। अब युवती की शिकायत पर आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने युवती के परिजनों की रिपोर्ट पर उक्त कार्रवाई करते हुए युवक को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

इस संबंध में प्राप्त जानकारी अनुसार विकासखंड नर्मदापुर दातीढाब निवासी 20 वर्षीय युवती फरवरी 2019 में ग्राम सुर पकरिखार सीतापुर निवासी अपनी सहेली के यहाँ घूमने आई थी।जहाँ वह तीन दिन रुकी थी। इस बीच सहेली के भाई ने उसके समक्ष प्यार का प्रस्ताव रखा जिसे उसने ठुकरा दिया। युवक को यह बात नागवार गुजरी और उसने परिजनों के सो जाने के बाद देर रात युवती का मुँह दबाकर बलात अपने कमरे में ले गया।
जहाँ उसने उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाया जिसका उसने मोबाईल से फोटो और वीडियो बना लिया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। युवक की इस धमकी से युवती डर गई और उसने डर के मारे अपने साथ हुई आपबीती के बारे में किसी को नही बताई। जिसका नाजायज लाभ युवक ने उठाया और फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए तीन सालों तक युवती को अपनी हवस का शिकार बनाता रहा।
इसी बीच परिजन युवती की शादी कि तैयारी कर रहे थे।जिसकी भनक लगते ही युवक ने अश्लील फोटो एवं वीडियो वायरल कर दिया।यह बात जब युवती को पता चली तब उसने परिजनों को अपने साथ हुई आपबीती सुनाई।जिसके बाद परिजनों ने युवक के विरुद्ध थाने में रिपोर्ट दर्ज कराया।जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर धारा 294, 506, 376, 67 ए, 67 बी के तहत अपराध दर्ज करते हुए न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। इस कार्रवाई में थाना प्रभारी रूपेश नारंग समेत पुलिसकर्मी शामिल थे।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta