छत्तीसगढ़

प्रेमी ने की नर्स प्रेमिका की हत्या, पुलिस ने 4 घंटे के भीतर आरोपी को किया गिरफ्तार

Janta Se Rishta Admin
23 Sep 2022 6:18 PM GMT
प्रेमी ने की नर्स प्रेमिका की हत्या, पुलिस ने 4 घंटे के भीतर आरोपी को किया गिरफ्तार
x
सीजी न्यूज़

जशपुरनगर: बेवफाई से तंग आकर प्रेमी ने ही नर्स प्रेमिका की हत्या कर दी। पुलिस ने 4 घंटे के भीतर आरोपी को गिरफ्तार कर अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझा ली। एसडीओपी, टीआई व टीम की एसपी ने सराहना की।

आज प्रेस कांफ्रेंस कर एसएसपी डी. रविशंकर ने बताया कि कुनकुरी विकासखंड के ग्राम कटंगाखार के स्वास्थ्य केंद्र में टांगरगांव निवासी देवकी चक्रेश सीएचओ के पद पर हाल ही पदस्थ हुई थी। उसका दोकड़ा कांसाबेल निवासी मनोज कुमार उम्र 23 वर्ष के साथ बीते 3-4 वर्ष से प्रेम संबंध था। वे पहले रायपुर में साथ रहते थे। नौकरी लगने के बाद देवकी चक्रेश रायपुर से वापस आ गई। कुछ दिनों से देवकी मनोज के साथ अच्छे से बात नहीं करती थी। इससे मनोज को देवकी पर संदेह हुआ। मनोज ने देवकी के मोबाइल से एक दूसरे लडक़े से बातचीत करने का डिटेल निकाल लिया और उससे पूछताछ करने लगा और इसी त्रिकोणीय संबंध में आक्रोश में आकर गुरूवार को श्रीनदी के पास मनोज ने टंगिया से वारकर देवकी की हत्या कर दी।
पढ़ाई का उठाया था खर्च
गिरफ्तारी के बाद पुलिस के द्वारा पूछताछ करने पर हत्या का आरोपी मनोज ने बताया कि वे और देवकी रायपुर में रहते थे। देवकी नर्सिंग करती थी। देवकी का खर्च भी वह उठाता था। वह पैसा कमाने के लिए रायपुर में माली की नौकरी किया करता था।
प्रेस कांफ्रेंस में एसएसपी ने बताया कि आरोपी मनोज से पूछताछ करने के दौरान उसने बताया कि जब देवकी का प्रेम संबंध किसी और से हो जाने की सूचना उसे मिली और वह व्हाट्सएप के माध्यम से पूरी बातचीत की जानकारी अपने पास इकट्ठा कर चुका था। विगत 15 दिनों से उसकी मानसिक स्थिति भी ठीक नहीं थी, इसलिए गुरुवार को उसे बहला-फुसलाकर बुलाकर अपने पास गमछा में छिपाकर रखे टंगिया से वारकर हत्या कर दिया।
हत्या के आरोपी मनोज को घटना के तुरंत बाद ही जशपुर से गिरफ्तार कर लिया गया था। उसे धारा 302 के अपराध में गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया है।
एसएसपी जशपुर डी. रविशंकर का कहना है कि त्रिकोणीय प्रेम प्रसंग में मृतिका देवकी चक्रेश की हत्या के आरोपी मनोज कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta