छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़: ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष ने अचानक सौंपा इस्तीफा, पार्टी में मचा हड़कंप

Kunti Dhruw
8 Nov 2021 6:06 PM GMT
छत्तीसगढ़: ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष ने अचानक सौंपा इस्तीफा, पार्टी में मचा हड़कंप
x
छूरा ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष पवन ठाकुर ने अपने पद से अचानक इस्तीफा दे दिया है.

गरियाबंद। छूरा ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष पवन ठाकुर ने अपने पद से अचानक इस्तीफा दे दिया है. उनके इस्तीफे से पार्टी में चर्चाओं का दौर शुरू हो गया है. कुछ दिन पहले ही उन्हें इस पद पर नियुक्त किया गया था. पवन ठाकुर ने अपना इस्तीफा सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है. प्रदेश संगठन महामंत्री चंद्रशेखर शुक्ला के नाम लिखे अपने त्यागपत्र की प्रतिलिपि में पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम, प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया, सीएम भूपेश बघेल, प्रदेश प्रभारी सचिव और राजिम विधायक अमितेष शुक्ल का जिक्र किया है.

पवन ने अपने त्यागपत्र देने के पीछे परिवारिक कारण बताया है. उन्होंने अपने त्यागपत्र में लिखा है कि परिवारिक कारणों से वह अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन करने में असमर्थ है. उनसे फोन पर संपर्क करने की कोशिश की गई, लेकिन उनका फोन स्वीच ऑफ होने के कारण संपर्क नही हो सका.
पार्टी जिलाध्यक्ष भावसिंह साहू ने उनके अचानक इस्तीफे पर आश्चर्य व्यक्त किया है. उन्होंने कहा कि इसकी उन्हें जानकारी नहीं है. उन्होंने बताया कि 14 अक्टूबर को ही उन्हें ब्लॉक अध्यक्ष मनोनीत किया गया था. फिलहाल पवन का इस्तीफा उन्हें प्राप्त नहीं हुआ है. पवन से चर्चा करने के बाद ही उन्होंने इस बारे में कुछ बोलने की बात कही है.
बता दें कि राजीव ठाकुर के आकस्मिक निधन के बाद पवन ठाकुर को पिछले महीने ही छूरा ब्लॉक अध्यक्ष मनोनीत किया गया था. क्षेत्र के कुछ पार्टी कार्यकर्ता उनके ब्लॉक अध्यक्ष बनाये जाने से खुश नहीं थे.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta