छत्तीसगढ़

बस्तर पुलिस को नेत्रहीन दिव्यांगों ने किया धन्यवाद

Shantanu Roy
27 Jun 2022 6:52 PM GMT
बस्तर पुलिस को नेत्रहीन दिव्यांगों ने किया धन्यवाद
x
छग

जगदलपुर। बस्तर पुलिस हमेशा ही बेहतर काम कर रही है चाहे चोरी के मामले हो या गांजा तस्करी के मामले या गुंडागर्दी के मामले सभी अपराधों में लगाम लगाती जा रही है और अपने बेहतर काम से बस्तर पुलिस की पहचान अब दुनिया के कोने कोने तक पहुंच रही है आज भी एक ऐसा मामला सामने आया जिसे सुनने के बाद कोतवाली टीआई एमन साहू ने कुछ घंटे में नेत्रहीन दो दोस्तों की मदद की।

नेतानार के रहने वाले देवदास नाग अपने एक दिव्यांग दोस्त के साथ जगदलपुर महत्वपूर्ण डॉक्यूमेंट लेकर पहुंचे हुए थे। अपना काम निपटाने के बाद दोनों दोस्त एक ऑटो में बैठकर संजय बाजार पहुंचे और ऑटो वाले को पैसा देकर उतर गए। कुछ मिनट बाद जब देवदास को पता चला कि उसका बैग उसके कंधे पर नहीं है बल्कि उनका बैग ऑटो में ही छूट गया। जिस पर दोनों दोस्त कोतवाली थाना पहुंचे, जहां इसकी शिकायत थाना प्रभारी से की।
थाना प्रभारी ने तुरंत इसे संज्ञान में लिया और हिमांशु यादव ओमप्रकाश सिंह दोनों को इसकी जिम्मेदारी दी उन्होंने सीसीटीवी कैमरा की मदद से कुछ ही देर में दोनों दिव्यांगों के बैग ढूंढ निकाले और कोतवाली बुलाकर दोनों को ही सुपुर्द कर दिया। बैग मिलने के बाद दोनों दिव्यांगों ने बैग को चेक किया, जिसमें उनके महत्वपूर्ण डॉक्यूमेंट और कपड़े कुछ पैसे भी सलामत मिले, जिसे लेकर दोनों दिव्यांगों ने बस्तर पुलिस का तहे दिल से धन्यवाद भी किया।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta