छत्तीसगढ़

20 जनवरी को दुर्ग में प्रदेशव्यापी विरोध प्रदर्शन करेगी बीजेपी

Janta Se Rishta Admin
29 Nov 2022 8:47 AM GMT
20 जनवरी को दुर्ग में प्रदेशव्यापी विरोध प्रदर्शन करेगी बीजेपी
x

बिलासपुर। राज्य में प्रधानमंत्री आवास योजना से गरीबों को वंचित रखने के मुद्दे पर भाजपा पंचायत स्तर से लेकर जिला मुख्यालयों तक आंदोलन करेगी। 20 जनवरी को दुर्ग में प्रदेशव्यापी विरोध प्रदर्शन का निर्णय लिया गया है।

जिला भाजपा कार्यालय में पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल की उपस्थिति में इसकी तैयारी पर बैठक हुई। उन्होंने कहा कि मोर आवास-मोर अधिकार बहुत बड़ा मुद्दा है। छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार ने गरीब, मजदूर, किसानों का हक मार कर उन्हें प्रधानमंत्री आवास योजना से वंचित कर रखा है। इस मुद्दे को लेकर भाजपा विपक्षी दल के रूप में अपने कर्तव्यों का निर्वहन करते हुए ग्राम पंचायत स्तर से विरोध प्रकट करते हुए विधानसभा, जिला स्तर और प्रदेश स्तर पर आंदोलन और प्रदर्शन करेगी और 20 जनवरी को दुर्ग में राज्य स्तरीय धरना प्रदर्शन किया जायेगा।

प्रदेश के पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल ने आज यहॉ भारतीय जनता पार्टी के जिला कार्यालय में आयोजित जिला कार्यसमिति की बैठक को संबोधित करते हुए उक्त उद्गार व्यक्त किए। उन्होंने कार्यकर्ताओं को आव्हान किया कि 20 जनवरी को 2023 को दुर्ग में आयोजित आंदोलन में अधिक अधिक कार्यकर्ताओं को शामिल होना है। उन्होंने कहा कि बिलासपुर में आयोजित महतारी हुंकार रैली की भीड़ मैने आज तक बिलासपुर के इतिहास में कभी नही देखा। महिलाओं का ऐसा ऐतिहासिक जमावड़ा शहर के लोगों ने भी पहली बार देखा और अब यह रिकार्ड दुर्ग में टूटना चाहिए।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta