छत्तीसगढ़

कल राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुलाकात करेंगे बीजेपी प्रतिनिधिमंडल

Janta Se Rishta Admin
28 April 2022 2:58 AM GMT
BJP delegation to meet President Ram Nath Kovind tomorrow
x

पश्चिम बंगाल। पिछले साल पश्चिम बंगाल में चुनाव के बाद हुई हिंसा (Bengal post poll violence) में कथित अत्याचारों का सामना करने वाले बीजेपी और उनके परिवार के सदस्यों का 40 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल बुधवार को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मिलने के लिए दिल्ली के लिए रवाना हो गया है. बीजेपी के अनुसार राष्ट्रपति (President Ram Nath Kovind) ने 29 अप्रैल को दोपहर 12 बजे राष्ट्रपति भवन में चुनाव के बाद हुई हिसा के पीड़ितों के साथ वकीलों के एक प्रतिनिधिमंडल के साथ बैठक के लिए अपनी सहमति दी है. बाद में ये प्रतिनिधिमंडल अमित शाह से मिलेगा.

पार्टी सूत्रों के अनुसार प्रतिनिधिमंड दो मई को पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के नतीजे घोषित होने के बाद अपने अनुभवों से राष्ट्रपति को अवगत कराएगा. प्रतिनिधिमंडल (BJP Delegation) के सदस्यों में बीरभूम, हुगली, पूर्व बर्दवान , उत्तर 24 परगना, पश्चिम मिदनापुर और पूर्व मिदानपुर जिलों के बीजेपी कार्यकर्ता और उनके परिवार के सद्स्य शामिल हैं. ये प्रतिनिधिमंडल बुधवार को हावड़ा स्टेशन से दिल्ली के लिए एक ट्रेन में रवाना हुए.

लॉयर्स फॉर जस्टिस एसोसिएशन के 10 वकीलों के एक शिष्टमंडल ने बुधवार को कहा कि वे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से 29 अप्रैल को मिलकर पश्चिम बंगाल में चुनाव के बाद पिछले साल हुई हिंसा के पीड़ितों के लिए न्याय मांगेंगे. एसोसिएशन के संयोजक कबीर शंकर बोस ने कहा कि पीड़ित परिवारों के लिए पटियाला हाउस कोर्ट से लेकर तिलक मार्ग तक शुक्रवार को कैंडल लाइट मार्च निकाला जाएगा.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta