छत्तीसगढ़

बाइक ट्रक से टकराया, चालक की मौके पर मौत

Shantanu Roy
24 Nov 2022 5:28 PM GMT
बाइक ट्रक से टकराया, चालक की मौके पर मौत
x
छग
जशपुर। तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित हो कर सड़क के किनारे खड़े हुए ट्रक से जा टकराई । दुर्घटना में बाइक चालक की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई। घटना कुनकुरी थाना क्षेत्र के महुआटोली की है। जानकारी के अनुसार कुनकुरी थाना क्षेत्र के डुगडुगिया निवासी सत्येंद्र चौहान (25)अपनी बाइक से किसी घरेलू काम से महुआटोली की ओर आया हुआ था।
शाम लगभग 5 बजे वह बाइक से वापस जाने के लिए निकला था। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार सत्येंद्र चौहान अपनी हाई स्पीड बाइक को लापरवाही पूर्वक तेजी से चला रहा था। बाइक की गति अधिक होने के कारण अनियंत्रित होकर बाइक सड़क किनारे खडे ट्रक से जा टकराई। दुर्घटना में चालक के सिर पर गंभीर चोट आई, जिससे उसकी घटना स्थल पर ही उसकी मृत्यु हो गई।
हादसे में बाइक पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। घटना की सूचना पर कुनकुरी पुलिस मर्ग कायम कर,जांच में जुटी हुई है। उल्लेखनीय है कि इन दिनों हाई स्पीड बाइक का प्रचलन तेजी से बढ़ रहा है। चालक हेलमेट सहित अन्य सुरक्षा मापदंड और यातायात नियमों को दरकिनार कर इन बाइक को चलाते हैं। नतीजा जिले भर की सड़कों में आए दिन इस तरह की दुर्घटनाओं में जनहानि हो रही है।
सड़क किनारे खड़े ट्रकों से भी खतरा
बाइकर्स के साथ ही राष्ट्रीय राजमार्ग और स्टेट हाईवे में सड़कों के किनारे लापरवाही पूर्वक खड़े ट्रक भी दुर्घटनाओं को आमंत्रित कर रहें हैं। विशेषकर ढाबा और होटलों के पास,ट्रक,सड़क किनारे अव्यवस्थित ढंग से बड़ी संख्या में खड़ी रहती है। वाहन चालक पार्क किए गए ट्रक का इंडिकेटर भी नहीं जलाते हैं। ठंड के दिन में धुंध के कारण दूर से सड़क पर खड़े वाहन नजर नहीं आते और इस तरह के हादसे होते रहते हैं।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta