छत्तीसगढ़

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही प्रवास पर पहुंचे भूपेश बघेल, रमेश बैगा के घर पहुंचकर कुछ समय बिताया

Sonali
1 Sep 2021 5:37 PM GMT
गौरेला-पेंड्रा-मरवाही प्रवास पर पहुंचे भूपेश बघेल, रमेश बैगा के घर पहुंचकर कुछ समय बिताया
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। रायपुर। आज गौरेला-पेण्ड्रा-मरवाही प्रवास के दौरान तवाडबरा ग्राम के राजमेरगढ़ पारा के पंच रमेश बैगा के घर पहुंचकर कुछ समय बिताया और वहां उपस्थित ग्रामीणों से वार्तालाप किया।सीएम भूपेश बघेल दो दिवसीय दौरे पर गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिला पहुंचे हुए हैं.


सीएम भूपेश बघेल आज प्राकृतिक स्थल राजमेरगढ़ पहुंचे, जहां उन्होंने उसे पर्यटन स्थल के रूप में डेवलप करने की बात कही. पूर्व सीएम अजीत जोगी के मितान हरि सिंह कंवर से मिले. हरिसिंह ने शासन की योजनाओं की तारीफ की. CM भूपेश ने इस क्षेत्र को तपोभूमि बताते हुए डेवलप करने की बात कही. स्कूल में छोटे-छोटे बच्चों के बीच पहुंचे और उनसे मुलाकात की.



भूपेश ने शासन की योजनाओं के बारे में पूछा, तो हरिसिंह ने योजनाओं की तारीफ की और सीएम के मिलने आने पर खुशी जाहिर की. सीएम फिर तवरडबरा गांव पहुंचे, जहां आदिवासी ग्रामीणों से बातचीत की.


ग्रामीण रमेश ने शासन की सभी योजनाओं का नाम बताया. रहन-सहन की जानकारी दी और खुद चाय बनाकर पिलाई. सीएम ने गांव के आंगनबाड़ी केंद्र में बच्चों से भी बात की. उन्होंने इस इलाके को ऋषि मुनियों की तपोभूमि बताते हुए डेवलप करने की बात कही.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it