छत्तीसगढ़

अंजली का सतनामी होना बन गया अभिशाप, बेटे सोमेल को लेकर भटक रही दर-दर

Janta Se Rishta Admin
3 May 2022 7:00 AM GMT
अंजली का सतनामी होना बन गया अभिशाप, बेटे सोमेल को लेकर भटक रही दर-दर
x
  1. अंजली सिंह राजपूत को पति और सास-सुसर ने दी जान से मारने की धमकी
  2. नवीन सिंह राजपूत ने प्रेमजाल में फंसा कर अंजली से तीन साल पहले की थी शादी, आज तक अपने घर सरोना लेकर गया नहीं
  3. उरला में वंदना रोलिंग मिल में करता है नौकरी, शादी के बाद से मां-बाप के कहने पर रोज कर रहा था मारपीट अब भगा दिया
  4. सास-ससुर दूसरी शादी करने के लिए अंजली से पीछा छुड़ाने कर रहे प्रताडि़त

रायपुर। अंजली सिंह राजपूत आज मिड-डे अखबार के कार्यालय में बेटे सोमेल जो सवा साल और अपनी मां संगीता कुर्रे से साथ पहुंची और अपना दुखड़ा सुनाई। अंजली ने कहा कि नवीन शादी के पहले वादे कसमें जो खाया करता था, आज अपने वादे से मुकर कर शराब पीकर मारपीट कर घर से बेघर कर दिया है। नवीन की मां सरला सिंह जो बड़े नेता मंत्रियों के साथ अपने फोटो वाट्सएप में डालकर राजनीतिक रसूख का दंभ दिखाती है जो सरोना में रहती है आए दिन अंजली को धमकी देती है कि तेरे पूरे परिवार को जान से मार देंगे। अंजली ने बताया कि नवीन सिंह राजपूत शादी करने के बाद से आज तक अपने घर सरोना नहीं लेकर गया. उसकी मां अंजली को जातिगत गाली देकर नवीनसिंह राजपूत को छोडऩे के लिए बाध्य कर रही है वहीं नवीन सिंह मां -बाप के बातों में आकर मुझे पिछले दो साल मारपीट कर शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताडि़त कर रही है। उसके खिलाफ उरल ाताने में कई बार लिखित और मौखिक शिकायत की लेकिन उरला में मुंशी ने आज तक टीआी से मिलने नहीं दिया। जब भी शिकायत करने जाती हूं तो सिपाही मुझे वहीं से भगा देते है। मेरी सुनवाई आज तक किसी पुलिस के अधिकारी ने नहीं की है। मैं बार बार टीआई मिलने जाती हूं तो मुझे वापस लौटा दिया जाता है। मैं नवीन के साथ उरला के सुभाष चौक में रहती थी, अब नवीन सिंह उरला में नौकरी करने के बाद भी उरला के किराए के घर में नहीं आ रहा है मुझे छोडऩे के लिए दबाव बना रहा है। नवीन सिंह राजपूत की मां सरला सिंह और पिता अनिल सिंह नवीन सिंह राजपूत को भड़का कर उसे दूसरी शादी करने के लिए उकसा रहे है जिसके चलते नवीन सिंह राजपूत जब भी उरला के घर में आता है तो मारपीट करता है। पिछले एख साल से मकान का किराया बी नहीं दिया है मकान मालिक मकान खाली करने के लिए दबाव डाल रहे है। मैं यहां अकेली रहती हूं। मेरी मां संगीता कुर्रे मेरे बच्चे को लेकर चिंतित है, इसलिए मुझे और मेरे बच्चे की परवरिश में मदद कर रहे है। नवीन सिंह राजपूत शादी करने से पहले बड़ी -बड़ी बातें करके मुझे बहला फुसलाकर शादी कर लिया अब मन भर गया तो मां और बाप के कहने पर दूसरी शादी करने के लिए मुझे प्रताडि़त कर पीछा छुड़ाना चाहता है। मैं उरला पुलिस थाने में जा-जाकर थक गई हूं मेरी सुनवाई ही नहीं हो रही है।

दूसरी शादी करने के लिए छोडऩे कर रहा प्रताडि़त

नवीन सिंह राजपूत मां-बाप के कहने पर मुझे प्रताडि़त कर रहा है नवीन दूसरी शादी करने के लिए मुझसे कैसे भी करके पीछा छुड़ाना चाहता है जिससे वह दूसरी शादी कर सके। इसलिए आए दिन मुझे और मेरे बच्चों को प्रताडि़त कर रहा है। अंजलि सिंह राजपूत ने कहा कि मैं पुलिस और महिला आयोग में जाने वाली हूं। मैं अपने हक के लिए हर स्तर लड़ाई लडऩे के लिए तैयार हूं। मुख्यमंत्री,गृहमंत्री, डीजीपी, आईजी, टी आई से इस मामले में मदद की गुहार लगाउंगी।

शादी के सभी सबूत मोबाइल से डीलिट कर दिया

नवीन सिंह राजपूत ने शादी के सारे प्रूफ जिसमें मंदिर में शादी के फोटो ग्राफ और मंदिर के पुजारी जिसने शादी कराई सभी फोटो नवीन ने डीलिट कर दिया है। अंजली ने कहा कि नवीन सिंह राजपूत शादी के पहले अच्छे से रखने और पूरी जिम्मेदारी उठाने का वादा किया था। एक दिन घर आकर मोबाइल मांगा और सारे प्रमाण नष्ट कर दिया। मेरे पास शादी के कोई भी प्रमाण पत्र नहीं नहीं है। नवीन सिंह मेरे बच्चे को भी रखने से इंकार कर रहा है।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta