Top
छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ मे ओडिशा से आने-जाने वाली सभी बसों पर लगा प्रतिबंध, बॉर्डर चेक पॉइंट्स स्थापित करने के दिए निर्देश

Chandravati Verma
8 April 2021 5:35 PM GMT
छत्तीसगढ़ मे ओडिशा से आने-जाने वाली सभी बसों पर लगा प्रतिबंध, बॉर्डर चेक पॉइंट्स स्थापित करने के दिए निर्देश
x
देश के कई राज्यों में कोरोना का संक्रमण तेजी से पांव पसार रहा है। हालात को देखते हुए कई राज्यों की सरकार ने शहरों में लॉकडाउन लगा दिया है।

देश के कई राज्यों में कोरोना का संक्रमण तेजी से पांव पसार रहा है। हालात को देखते हुए कई राज्यों की सरकार ने शहरों में लॉकडाउन लगा दिया है। वहीं, हालात को देखते हुए ओडिशा सरकार ने ओडिशा से छत्तीसगढ़ आने वाले सभी सार्वजनिक परिवहन और इसके विपरीत 10 से 30 अप्रैल तक निलंबित कर दिया गया।

जारी निर्देश के अनुसार प्रदेश में आने वाले सभी लोगों को कोरोना की निगेटिव रिपोर्ट दिखानी होगी। वहीं, जिनके पास रिपोर्ट नहीं होगी उन्हें 7 दिन तक होम क्वारंटाइन रहना होगा।
किसी भी सार्वजनिक या निजी वाहन द्वारा ओडिशा आने वाले लोगों को प्रवेश या अंतिम टीकाकरण प्रमाणपत्र (टीकाकरण की दो खुराक के बाद) के 72 घंटे के भीतर आरटी-पीसीआर नकारात्मक रिपोर्ट प्राप्त करनी होगी।
सरकार ने ओडिशा से छत्तीसगढ़ आने वाले सभी सार्वजनिक परिवहन सेवाओं को 10 से 30 अप्रैल तक निलंबित कर दिया गया। आने वाले व्यक्तियों / वाहनों के प्रवेश का प्रबंधन करने के लिए बॉर्डर पर बॉर्डर चेक पॉइंट्स स्थापित करने के निर्देश दिए गए हैं।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it