छत्तीसगढ़

रायपुर में बजरंग दल लोगों को दिखाएगी मुफ्त में द कश्मीर फाइल मूवी, पूरा टॉकीज किया बुक

Janta Se Rishta Admin
15 March 2022 5:04 AM GMT
रायपुर में बजरंग दल लोगों को दिखाएगी मुफ्त में द कश्मीर फाइल मूवी, पूरा टॉकीज किया बुक
x

रायपुर। रायपुर में बजरंग दल ने बड़ा फैसला लिया है. लोगों को मुफ्त में द कश्मीर फाइल मूवी दिखाएगी। जानकारी के मुताबिक बजरंग दल ने पूरा प्रभात टॉकीज बुक किया है. वही मुफ्त में फिल्म देखने के लिए बजरंग दल ने संपर्क नम्बर जारी किया है.

दूसरी ओर सांसद संतोष पाण्डेय ने CM भूपेश बघेल से फ़िल्म 'द कश्मीर फाइल्स' को टैक्स फ्री करने की मांग की है. और कहा - पूरा प्रदेश द कश्मीर फाइल मूवी देखना चाहता है,अन्य राज्यों की तरह प्रदेश में भी टैक्स फ्री होना चाहिए।

कश्मीरी पंडितों की जिंदगी पर बनी फिल्म द कश्मीर फाइल्स बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. विवेक अग्निहोत्री के डायरेक्शन में बनी फिल्म द कश्मीर फाइल्स छोटा पैकेट बड़ा धमाका साबित हो रही है. फिल्म को लेकर जबरदस्त रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि जिस फिल्म ने रिलीज के साथ ही हलचल मचा दी है, उसे स्क्रीन पर उतारना इतना भी आसान नहीं था. शूटिंग के दौरान फिल्म को लेकर फतवे तक जारी हो गए थे.

द कश्मीर फाइल्स भले ही एक छोटे बजट की फिल्म है और इसका प्रमोशन भी कम ही हुआ है, लेकिन कश्मीरी पंडितों की जिंदगी पर बनी ये फिल्म दर्शकों के दिलों को जीत रही है. फिल्म की शूटिंग के दौरान मेकर्स को कई मुश्किलों का भी सामना करना पड़ा है. विवेक अग्निहोत्री की पत्नी और प्रोड्यूसर पल्लवी जोशी ने बताया है कि फिल्म की शूटिंग के आखिरी दिनों में उनके खिलाफ फतवा तक जारी हो गया था.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta