छत्तीसगढ़

ऑटो चालक ने कस्टमर से शेयर किया ज़िंदगी की सच्चाई, तारीफ कर रहे लोग

Janta Se Rishta Admin
13 Oct 2022 4:25 AM GMT
ऑटो चालक ने कस्टमर से शेयर किया ज़िंदगी की सच्चाई, तारीफ कर रहे लोग
x

रायपुर। सोशल मीडिया (Viral Video on Social Media) पर यूं तो बहुत से वीडियो वायरल होते रहते हैं. इनमें से कुछ वीडियो हमें हंसाते हैं तो कुछ रुलाते हैं. कुछ वीडियोज़ को देखकर हम अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं तो कुछ वीडियो ऐसे भी होते हैं, तो ज़िंदगी की सच्चाई और संघर्ष से हमें रूबरू कराने का काम करते हैं. एक ऐसा ही वीडियो इस वक्त इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक बेटे को अपने पिता के संघर्ष के बारे में बात करते हुए देखा और सुना जा सकता है.

इंसान को अपने माता-पिता के संघर्षों को कभी नहीं भूलना चाहिए. अपने पिता के स्ट्रगल में हाथ बंटाते एक बेटे का वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी भावुक हो जाएंगे. कम ही लोग होते हैं, जो उस दौर को अपनी ताकत बना लेते हैं, जिसने उन्हें सबसे ज्यादा संघर्ष करना सिखाया हो.

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक टैक्सी चलाने वाला शख्स अपने कस्टमर से बात करते हुए उसने अपने दिल की तमाम बातें बता रहा है. चेहरे पर मास्क लगाए हुए ये शख्स कह रहा है कि वो प्रोफेशनल ड्राइवर नहीं है बल्कि ये काम वो अपने पिता की मदद के लिए करता है. मार्केटिंग से ग्रैजुएशन कर चुका ये लड़का दूसरी नौकरी भी करता है और उसके साथ पढ़ाई भी, लेकिन अपने पिता के संघर्ष को याद करते हुए वो कहता है कि आज भी वे काम करते हैं और वो उनकी ज्यादा से ज्यादा मदद करना चाहता है. उन्होंने बड़े मुश्किल दौर और मेहनत से उन्हें पढ़ाया है और वे हमेशा पिता की हेल्प करना चाहते हैं.

इस भावुक कर देने वाले वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर आईएएस अवनीश शरण ने अपने आधिकारिक अकाउंट से साझा किया है. वीडियो को अब तक करीब 70 हज़ार बार देखा जा चुका है, जबकि करीब 5 हजार लोगों ने इसे लाइक किया है. लोगों को इस शख्स के स्ट्रगल और उसके पिता के प्रति प्रेम की जमकर तारीफ की है. एक यूज़र ने लिखा – एक बेटे का अपने पिता के प्रति अपार श्रद्धा और प्रेम. एक अन्य यूज़र ने लिखा कि आज के युग में ऐसे बच्चे कम ही हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta