छत्तीसगढ़

एएसआई और आरक्षक लाइन अटैच, आरोपी को बचाने ली थी रिश्वत

Janta Se Rishta Admin
3 Sep 2021 7:55 AM GMT
एएसआई और आरक्षक लाइन अटैच, आरोपी को बचाने ली थी रिश्वत
x
छत्तीसगढ़

महासमुंद जिले में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां सरायपाली थाने के अंदर से पुलिस का रिश्वत लेते एक वीडियो वायरल हो रहा है. यह वायरल वीडियो सरायपाली थाने का बताया जा रहा है, जिसे पीड़ित ने सरायपाली थाने के भीतर से बनाकर वायरल किया है. वायरल हो रहे वीडियो में एक ASI और आरक्षक रूपये गिनते हुए कैद हुए हैं। वायरल वीडियो में दिखाई दे रहे पुलिस कर्मी का नाम एएसआई मुरलीधर भोई और आरक्षक हितेश साहू बताया जा रहा है. कहा जा रहा है कि यह वीडियो 30 अगस्त का है। शराब के प्रकरण में फंसे युवक के भाई से 10 हजार की रिश्वत मांगी गई थी, जिसपर 7 हजार का रिश्वत दिया गया था।

मिली जानकारी के अनुसार बाजार पारा थाना सरायपाली से 29 अगस्त को 80 लीटर देशी शराब के साथ 2 युवक धर्मराज कुम्हार और दुर्गेश मटारी को पकड़ा गया था. मामले में 30 अगस्त को आरोपी के भाई ललित मटारी को थाना बुलाया गया. उसे भी अंदर कर दिया गया. छोड़ने के एवज में 10 हजार की रकम मांगने का आरोप है, जिसपर ललित के भाई ने पुलिस को 7 हजार लाकर दिया, जिसके बाद उसे छोड़ा गया।

दरअसल रिश्वत देने वालों ने पुलिस का वीडियो मोबाइल में कैद कर लिया और उसे वायरल कर दिया. इधर पुलिस का वीडियो वायरल होने के बाद महासमुंद एसपी दिव्यांग पटेल ने तत्काल संज्ञान लिया है. वीडियो में दिख रहे एएसआई मुरलीधर भोई और आरक्षक हितेश साहू को तत्काल लाइन अटैच कर दिया है. मामले की जांच के लिए अधिकारियों को निर्देशित किया है।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta