छत्तीसगढ़

स्कूल में आगजनी और तोड़फोड़, जांच में जुटी पुलिस

Janta Se Rishta Admin
22 March 2022 2:56 AM GMT
स्कूल में आगजनी और तोड़फोड़, जांच में जुटी पुलिस
x
छग

रामानुजगंज। सरस्वती शिशु मंदिर उच्चतर माध्यमिक विद्यालय रामानुजगंज में कुछ शरारती तत्वों के द्वारा प्राचार्य कक्ष में आग लगा दी। बदमाशों ने प्राचार्य कक्ष के बगल में स्थित कार्यालय में कंप्यूटर सहित अन्य सामग्री को क्षतिग्रस्त कर दिया। स्कूल कैंपस में खड़ी बस के शीशे भी तोड़ दिए व स्कूल के बाहर बड़े-बड़े अक्षरों में स्कूल नहीं खोलने की धमकी देते हुए स्कूल खोलने पर बम से उड़ा देने की बात भी लिखा गई थी।

स्कूल में आगजनी की घटना से दो से ढाई लाख के नुकसान का अनुमान लगाया जा रहा है। घटना की सूचना सरस्वती शिशु मंदिर के व्यवस्थापक एवं नगर अध्यक्ष रमन अग्रवाल एवं सह व्यवस्थापक अजय केशरी को मिली। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। अब तक घटना में शामिल शरारती तत्वों का पता नहीं चल सका है।

रविवार की रात 10 बजे स्कूल के प्रधानाचार्य मनोज सिंह को स्कूल के नजदीक रहने वाले एक व्यक्ति ने मोबाइल पर सूचना दी कि स्कूल के कमरों से धुआं निकल रहा है। सूचना मिलते ही वे मौके पर पहुंचे एवं इसकी सूचना सरस्वती शिशु मंदिर के व्यवस्थापक एवं नगर पंचायत अध्यक्ष रमन अग्रवाल, सह व्यवस्थापक अजय केशरी सहित प्राचार्य एवं अन्य वरिष्ठजनों को दी गई। सूचना पर सुभाष गुप्ता, पवन गुप्ता सहित नागरिक तत्काल स्कूल में पहुंचे एवं घटना की जानकारी पुलिस को दी। शरारती तत्वों के द्वारा प्राचार्य कक्ष में आग लगा दी गई जिससे पांच अलमारी जल गई। प्रिंटर, एलसीडी मानीटर को तोड़ दिया था। स्कूल की बस जो एक सप्ताह पहले ही बन कर आई थी उसमें भी तोड़ फोड़ कर बस को भी क्षतिग्रस्त कर दिया।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta