छत्तीसगढ़

शिक्षक को धमकी देने वाले गिरफ्तार, परिचित ही निकला मास्टर माइंड

Janta Se Rishta Admin
6 Dec 2021 12:05 PM GMT
शिक्षक को धमकी देने वाले गिरफ्तार, परिचित ही निकला मास्टर माइंड
x

महासमुंद/पिथौरा। शिक्षक परिवार को कारतूस और धमकी भरे पत्र भेजने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. वाकये का मास्टर माइंड शिक्षक परिवार का परिचित ही निकला, जो ऐश के साथ जिंदगी जीने के लिए घटना को अंजाम दिया. मामले का खुलासा एएसपी मेघा टेम्भूरकर ने किया. एडिशनल एसपी मेघा टेम्भूरकर ने जानकारी देते हुए बताया कि विगत 1 दिसंबर को शाम लगभग 5 बजे जगन्नाथ राणा ने बालपुर चौकी ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उनके पास बिना नाम-पते वाला कोरियर आया था, जिसमें पत्र पाने के अंदर 20 मिनट के अंदर सागरपाली पेट्रोल पंप में 5 लाख छोड़ने की बात लिखी गई थी. रकम नहीं देने की स्थिति में भिलाई में पढ़ रहे उनके दोनों बच्चों को जान से मारने की धमकी दी गई थी.

घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक दिव्यांग पटेल के निर्देशन में एसपी ऑफिस रायपुर विकास पाटले के नेतृत्व में टीम गठित कर मामले की तत्काल विवेचना शुरू कर दी गई. घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगालने शुरू करने के साथ प्रार्थी के भिलाई में पढ़ रहे बच्चों को सुरक्षा मुहैया कराई गई.

विवेचना के दौरान संदेही हितेश यादव और प्रभात साहू से गहन पूछताछ की गई, जिसमें उनके द्वारा हाई प्रोफाइल लाइफस्टाइल जीने की चाहत में घटना को अंजाम देने की बात कबूल की गई. मामले में दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta