छत्तीसगढ़

नाराज प्रिंसिपल ने लड़के को किया स्कूल से बाहर, परिजन के साथ भाजयुमों कार्यकर्त्ता ने किया विरोध

jantaserishta.com
22 Oct 2021 3:00 PM GMT
नाराज प्रिंसिपल ने लड़के को किया स्कूल से बाहर, परिजन के साथ भाजयुमों कार्यकर्त्ता ने किया विरोध
x
जिला के एक प्राइवेट स्कूल में प्रिंसिपल द्वारा छात्र की चोटी कटवाने के फरमान को लेकर स्कूल में जमकर बवाल हो गया....

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। जिला के एक प्राइवेट स्कूल में प्रिंसिपल द्वारा छात्र की चोटी कटवाने के फरमान को लेकर स्कूल में जमकर बवाल हो गया।मामले की जानकारी मिलते ही परिजनों के साथ भारी संख्या में भाजयुमो कार्यकर्ता भी स्कूल पहुंच गए। साथ ही स्कूल कैंपस और प्रिंसिपल के कमरे में जय श्री राम के नारे लगाते हुए प्रिसिंपल के इस फरमान का पुरजोर तरीके से विरोध किया।

बेटे को पिछले 2 दिनों से स्कूल में घुसने नहीं दिया जा रहा है

पूरा मामला भानुप्रतापपुर के सेंट जोसफ स्कूल का बताया जा रहा है।जहाँ कक्षा 10वीं के छात्र अंश तिवारी को स्कूल के प्रिंसिपल ने चोटी काटकर स्कूल आने को कहा, जिस पर छात्र ने चोटी को धर्म का प्रतीक बताते हुए चोटी कटवाने से मना कर दिया। इस जवाब से प्रिंसिपल साहब इतना गुस्सा हो गए कि उन्होंने छात्र को स्कूल से बाहर निकाल दिया। परिजनों ने आरोप लगाया है कि उनके बेटे को पिछले 2 दिनों से स्कूल में घुसने नहीं दिया जा रहा है।

भाजयुमो कार्यकर्ता पहुंचे स्कूल

जिसके बाद मामले की जानकारी मिलते ही परिजनों के साथ भारी संख्या में भाजयुमो कार्यकर्ता भी स्कूल पहुंच गए। उन्होंने स्कूल कैंपस और प्रिंसिपल के कमरे में जय श्री राम के नारे लगाते हुए प्रिसिंपल के इस फरमान का विरोध किया गया।जिसके बाद स्कूल प्रबंधन ने आश्वासन दिया है कि आगे से कुछ भी इस तरह के मामले सामने आएंगे तो परिजनों को सूचना दी जाएगी। वही एसडीएम ने साफ तौर पर कहा है कि अगर ऐसे मामलों को दोहराया जाता है, तो स्कूल प्रबंधन पर कार्रवाई की जायेगी।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta