छत्तीसगढ़

7 आरोपी गिरफ्तार, करंट से मौत के बाद दफनाया था डेड बॉडी

Janta Se Rishta Admin
15 Feb 2022 12:22 PM GMT
7 आरोपी गिरफ्तार, करंट से मौत के बाद दफनाया था डेड बॉडी
x
छग न्यूज़

महासमुंद। महासमुंद जिले के साकरा थाना क्षेत्र के ग्राम चारभाटा और डुमर पाली के बीच कंतरा नाला में ग्रामीणों को एक लाश रेत में दबी मिली थी. जिसके बाद जांच में जुटी पुलिस ने मौत की गुत्थी सुलझा ली है. इस मामले में पुलिस ने 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

बता दें कि साकरा थाना क्षेत्र के ग्राम चारभाटा गांव के समीप कंतरा नाला में रेत में गामीणों को एक लाश रेत में दबी मिली थी. साकरा पुलिस ने मामले की पड़ताल शुरू की तो चौकाने वाले मामले सामने आए. राजादेवरी थाना क्षेत्र (बलौदाबजार) जिला के ग्राम डुमर पाली के 7 लोगों ने मिलकर जंगली जानवर के शिकार के लिए करंट फैलाकर रखा था. इसी दौरान गांव के बीसीकेशन खड़िया करंट के चपेट में आने से मौत हो गई.

वहीं बीसीकेशन की मौत होने के बाद आरोपियों ने लाश को ठिकाने लगाने के लिए घटना स्थल से 2 किलो मीटर दूर साकरा थाना क्षेत्र के ग्राम चारभाटा गांव के समीप कंतरा नाला मे लाश को रेत मे दफना दिया था. साकरा पुलिस ने मामले की जांच कर 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. मामले में साकरा पुलिस ने डुमर पाली के परस यादव, गुड्डू निषाद, चमरू जगत, परमेश्वर जगत, राजकुमार बरीहा, अम्रत लाल यादव, रत्तन को धारा 304ए, 147, 201, 135 के तहत गिरफ्तार कर सभी आरोपियों को जेल भेजा दिया है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta