छत्तीसगढ़

55 टन अवैध कोयला जब्त, पुलिस ने किया अपराध दर्ज

Shantanu Roy
4 May 2022 7:05 PM GMT
55 टन अवैध कोयला जब्त, पुलिस ने किया अपराध दर्ज
x
छग

कोरबा। पुलिस लगातार अवैध कोयला भंडारण पर कार्रवाई कर रही। 24 घंटे के अंदर दो अलग- अलग अवैध ठिकानों में छापा मार कर 55 टन कोयला जब्त की गई है। दोनों ही मामलों में अवैध कोयला का भंडारण करने वाले आरोपित पुलिस के हाथ नहीं लग सके। इसके पहले भी कई ठिकानों में दबिश देकर कोयला जब्त किया गया, पर अभी तक एक भी आरोपित गिरफ्तार नहीं किए जा सके।

पेट्रोलिंग में निकली पुलिस को मुखबिर ने ग्राम नरईबोध के पास कोयला का भंडार रखा होने की जानकारी दी। इस पर पुलिस ग्राम नरईबोध पहुंची, तो मैदान के पास एक इकट्ठा किया हुआ कोयला, लावारिस हालत में रखा मिला। पुलिस आने की सूचना पर सभी आरोपित भाग गए थे। पुलिस ने स्थल से लगभग 30 टन कीमत लगभग 60 हजार रूपये कोयला जब्त किया।

उधर गेवरा खदान से कोयला चोरी कर कुछ लोग ग्राम भठोरा के पास एकत्र कर रहे ताकि वाहन में भर कर रखे हैं और परिवहन के लिए वाहन का इंतजार कर रहे हैं। मुखबिर से सूचना मिलने पर हरदीबाजार पुलिस टीम ग्राम भठोरा सूचना स्थल के पास पहुंची, तो पुलिस को देखकर कोयला चोरी करने वाले लोग भाग गये। ग्राम भठोरा में रोड किनारे डंप कर रखे लगभग 25 टन कोयला कीमती लगभग 50 हजार रूपये को जब्त किया। पुलिस ने दोनों ही मामले में धारा 102 के तहत कार्रवाई करते हुए प्रकरण में आगे की कार्रवाई के लिए खनिज विभाग को सुपुर्द किया गया है।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta