छत्तीसगढ़

5 तस्कर पकड़ाए, भारी मात्रा में नशीली दवाई बरामद

Tulsi Rao
8 Oct 2021 5:07 AM GMT
5 तस्कर पकड़ाए, भारी मात्रा में नशीली दवाई बरामद
x
छत्तीसगढ़

बालोद। पुलिस ने नशीली दवाई बिक्री करने वाले 5 लोगों को गिरफ्तार कर जेल दाखिल करा दिया. बुधवार देर रात साइबर सेल की टीम को सूचना मिली कि ग्राम पड़कीभाट दुर्ग बालोद मार्ग से कुछ संदेही नशीली दवाई को बिक्री करने के लिए आये हुए है. टीम ने मौके पर पहुंचकर नजदिक रोड पर अज्ञात बाईक सवार व्यक्ति संदेहास्पद स्थिति में मिलकर आरोपियों को घेराबंदी कर पकड़ा संदेहियों से पूछताछ किया गया, जिसमें एजाज अहमद के के पास से काले रंग के बैग में रखे दवाईयां 1089 नग, शोभित तिवारी के कब्जे से पहने कपड़े के बनियान से रखी दवा, समीर खान के पास रखे संतरे रंग के पालीथीन में रखी टेबलेट की कुल 320 टेबलेट, सुमीत भोई के कब्जे से एक पल्सर बाइक को जप्त किया गया.

इसके बाद औषधि निरीक्षक जागेषश्वरी साहू लेबल में अंकित दवाई के नाम के आधार पर देखकर ,पढ़कर पहचान कर दवाई की पहचान एनआरएक्स के रूप में की गई. जो एनडीपीएस एक्ट अधिनियम 1985 की सूची अनुसार स्वापक एवं मनःप्रभावी पदार्थ का होना पाया गया. पंचनामा के आधार पर धारा -22(ग) एनडीपीएस, 34 भादवि कायम कर प्रकरण के 05 आरोपियो को गिरफ्तार कर थाना बालोद से अग्रिम कार्यवाही की जा रही है.

गिरफ्तार आरोपियों के नाम व पता-

01. एजाज अहमद उर्फ अज्जु तिगाला पिता अनवर हुसैन उम्र 31 वर्ष पता- एमआईजी 536 एसटीएफ बघेरा थाना सिटी कोतवाली दुर्ग जिला दुर्ग (छ.ग.)

02. शोभित तिवारी पिता सत्यषंकर तिवारी उम्र 40 वर्ष पता म.न.236 ,सड़क न 41 इस्पात नगर रिसाली भिलाई थाना नेवई जिला दुर्ग (छ.ग.)

03. सुमीत भोई पिता अजय भोई उम्र 29 वर्ष पता-दुर्ग बांसपारा थाना मोहन नगर जिला दुर्ग (छ.ग.)

04. समीर खान उर्फ सोनू पिता आजाद खान उम्र 23 वर्ष पता-जवाहरपारा बालोद थाना बालोद जिला बालोद (छ.ग.)

05. मोसीन खान उर्फ मटरू पिता मोहम्मद रफीक खान उम्र 25 वर्ष पता-जवाहरपारा बालोद थाना बालोद जिला बालोद (छ.ग.)

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta