छत्तीसगढ़

5 लाख का गांजा पकड़ाया, कार के साथ पकड़े गए तस्कर

Janta Se Rishta Admin
13 Jun 2022 10:39 AM GMT
5 लाख का गांजा पकड़ाया, कार के साथ पकड़े गए तस्कर
x

महासमुंद। पुलिस ने नशे के सौदागरों के खिलाफ कार्रवाई की है. पुलिस ने 2 तस्करों के पास से 25 किलो गांजा और तस्करी में इस्तेमाल की जाने वाली गाड़ी को जब्त किया है. जब्त गांजे और गाड़ी की कुल कीमत 8 लाख रुपए आंकी जा रही है.

बता दें कि, पुलिस अधीक्षक विवेक शुक्ला ने अवैध मादक पदार्थ गांजा की तस्करी पर रोक लगाने सभी थाना और चौकी प्रभारी को निर्देश दिए थे. इसी क्रम में मुखबिर से सूचना मिली कि उड़ीसा होते हुए दो व्यक्ति मादक पदार्थ गांजा लेकर सांकरा की ओर आ रहे हैं. जिसके बाद NH53 चैन डीपा के पास मारुति इक्को कार CG-04-HD-0885 को आते देखा, जिसे रोककर तलाशी ली गई तो कार के डिक्की में रखे 1 प्लास्टिक बोरी के अंदर 25 पैकेट में कुल 25 किलो ग्राम गांजा मिला. जिसकी कुल कीमत 5 लाख आंकी जा रही है.

पुलिस गांजा तस्करी के मामले में पदुम कुमार और पवन कुमार बांधे निवासी कसडोल जिला बलौदाबाजार को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से 5 लाख का गांजा और तस्करी में इस्तेमाल की जाने वाली कार को भी जब्त किया है. ऐसे में जब्त गांजे और गाड़ी की कुल कीमत लगभग 8 लाख रुपए आंकी जा रही है. आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta