छत्तीसगढ़

4 लोगों की मौत, बुलडोजर और मोटरसाइकिल की हुई टक्कर

Janta Se Rishta Admin
27 April 2022 5:05 AM GMT
4 लोगों की मौत, बुलडोजर और मोटरसाइकिल की हुई टक्कर
x
सड़क हादसा

गुजरात। गुजरात (Gujarat) के दाहोद जिले में एक भीषण सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई. ये हादसा बुधवार देर रात हुआ. सभी मृतक एक ही परिवार के रहने वाले बताए जा रहे हैं. जहां एक बुलडोजर से मोटरसाइकिल की टक्कर में एक मजदूर, उसकी पत्नी और दो नाबालिग बेटों की मौत हो गई, जबकि दो बेटियां हादसे में घायल हो गईं. घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने सभी को स्थानीय जिला अस्पताल ले जाया गया. I पुलिस के अनुसार, ये हादसा मंगलवार शाम उस समय हुआ, जब परिवार झालोद कस्बे से सुखसार लौट रहा था.

जानकारी के अनुसार, दाहोद जिले के सुखसार थानाधिकारी ने बताया कि फतेपुरा तालुका के घानी खुंट गांव में एक निर्माण स्थल पर लगे बुलडोजर का फ्रंट लोडर अचानक गिर गया और राज्य राजमार्ग पर परिवार के वाहन के सामने आ गया.इस दौरान एक ही परिवार के 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है और 2 लोग घायल हो गए. मृतकों में पिता, मां व दो पुत्र भी शामिल हैं.

पुलिस के अनुसार दाहोद जिले में एक ही परिवार के 4 सदस्य झालोद कस्बे से सुखसार वापस लौट रहे था. इस दौरान मंगलवार शाम को सुखसार थानान्तर्गत के पास पहुंचने पर बाइक सामने से आरहे बुलडोजर में जा घुसी. जहां बाइक में सवार 6 लोग बुरी तरह फंस गए. उन्होंने बताया कि इस हादसे में एक व्यक्ति और उसके दो बेटों (4 और 12) की मौके पर ही मौत हो गई और उसकी पत्नी ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.उसकी बेटियां (8 और 10) हादसे में घायल हो गईं. जहां पर दोनों का एक अस्पताल में इलाज चल रहा है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta