छत्तीसगढ़

एयर पिस्टल के साथ 3 चोर गिरफ्तार

Janta Se Rishta Admin
5 Jun 2022 7:21 AM GMT
एयर पिस्टल के साथ 3 चोर गिरफ्तार
x
छग

धमतरी। जिले की पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते नाबालिग सहित तीन चोर को गिरफ्तार किया है. वही आरोपियों के कब्जे से 3 एयर पिस्टल समेत सामान जब्त की गई है. पुलिस के मुताबिक नाबालिग ने डॉक्टर के यहां चोरी की थी. वही चोरी की रकम से आरोपी ने बाइक खरीदी थी. आरोपियों से पूछताछ जारी है. जिससे और भी खुलासे हो सकते है.

घर में खुनी खेल

बस्तर जिले के परपा थाना क्षेत्र अंतर्गत तोकापाल आरापुर में बीती रात करीब दो बजे पूर्व कांग्रेस विधायक स्वगीय मन्नुराम कच्छ के पुत्र सुरेंद्र कच्छ ने अपनी मां राधिका, बहन सरिता कच्छ व छोटे भाई पर लोहे की खुरपी से हमला किया। घटना से उसकी मां कृष्‍णा की मौके पर ही मौत हो गयी। वही हन सरिता व भाई गंभीर रूप से घायल हैं, जिन्हें मेकाज में भर्ती करवाया गया है। घटना पूर्व विधायक के बड़े भाई के आरापुर निवास में हुई है।

केशलूर एसडीओपी ऐश्वर्य चंद्राकर ने जानकारी देते हुए बताया कि परिवार में किसी बात को लेकर विवाद की स्थिति निर्मित हुई और विवाद इतना बढ़ गया कि बड़े भाई ने कुल्हाड़ी से सभी के ऊपर हमला कर दिया और इस हमले में मौके पर ही परिवार के मां की मौत हो गई वही छोटाभाई और बहन इस हमले में गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसके बाद बड़े भाई ने खुद जहर खाकर अपनी इहलीला समाप्त कर दी है।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta