छत्तीसगढ़

24 साल का ठगबाज गिरफ्तार, पुलिस ने झारखंड से दबोचा

Janta Se Rishta Admin
3 April 2022 10:48 AM GMT
24 साल का ठगबाज गिरफ्तार, पुलिस ने झारखंड से दबोचा
x

गौरेला-पेण्ड्रा-मरवाही। गूगल पे के जरिए सही तरीके से पैसा ट्रांसफर नहीं होने पर गूगल पर सर्च कर गूगल पे के कस्टमर केयर पर संपर्क किया. कस्टमर केयर से मिले निर्देशों का पालन करने पर मोबाइलधारक के अकाउंट से 48,600 रुपए कट गया. इस पर प्रार्थी की रिपोर्ट पर दर्ज मामले में पुलिस ने आरोपी को झारखंड से गिरफ्तार किया है.

प्रार्थी रूपेश कुमार गुप्ता द्वारा थाना गौरेला मे रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि 14 जून 2020 को गूगल पे के जरिए सही रूप से रकम ट्रांसफर नहीं होने पर उसने गूगल पर सर्च कर गूगल पे का कस्टमर केयर का नंबर निकाला था. कस्टमर केयर में सम्पर्क मे आने तथा मोबाधारक द्वारा दिये गये निर्देशो को पालन करने से प्रार्थी के अकांउट से 48,600 रुपए कट गया. प्रार्थी के रिपोर्ट पर अपराध दर्ज किया.

विवेचना के दौरान आरोपी का लोकेशन झारखंड राज्य के देवघर जिले के ग्राम तुलसी तांड़ मे लोकेशन मिली. इस पर सायबर सेल की टीम ने वरिष्ठ अधिकारियो के निर्देशों पर आरोपी मुजाहिद अंसारी पिता गोदो मिया (24 वर्ष) को झारखंड के देवघर जिला के तुलसीतांड़ गांव से गिरफ्तार किया गया. आरोपी के पास से एक मोबाइल फोन एवं फर्जी सिम कार्ड जब्त किया गया है. इस सिम और मोबाइल के जरिए आरोपी ने तेलंगाना, दिल्ली, छत्तीसगढ़ आदि राज्यों मे धोखाधड़ी का अपराध घटित किया है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta