छत्तीसगढ़

सवा 2 लाख की अवैध शराब के साथ 2 गिरफ्तार, पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ा

Shantanu Roy
10 Feb 2022 12:48 PM GMT
सवा 2 लाख की अवैध शराब के साथ 2 गिरफ्तार, पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ा
x
नाबालिग भी शामिल

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। मनेन्द्रगढ़। मनेंद्रगढ़ पुलिस ने कार में शराब की तस्करी करते 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके पास से पड़ोसी राज्य मध्यप्रदेश की करीब सवा 2 लाख रूपए की अवैध अंग्रेजी शराब जब्त करने में कामयाबी हासिल की है। पुलिस को चकमा देने के लिए आरोपी के द्वारा शराब की तस्करी में अपने साथ एक नाबालिग बालक को भी शामिल किया गया था।

मनेंद्रगढ़ पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि वाहन क्रमांक सीजी04एचके-1169 ग्रे कलर की टोयोटा इनोवा वाहन में मध्यप्रदेश की ओर से मनेंद्रगढ़ में बिक्री करने हेतु अंग्रेजी शराब लाई जा रही है। सूचना पर पुलिस द्वारा पीडब्ल्यूडी तिराहा मनेन्द्रगढ़ के पास मुखबिर के बताए अनुसार अनुसार घेराबंदी कर संदेही वाहन को रोककर जांच की गई।
उक्त वाहन में एक व्यक्ति एवं एक नाबालिग बैठा हुआ था। पूछताछ करने पर व्यक्ति ने अपना नाम जहरूद्दीन अंसारी (30) वार्ड नंबर 5 पठानपुरा लखनपुर थाना लखनपुर जिला सरगुजा का होना बताया। वाहन की तलाशी लेने पर शराब जब्त की गई। जब्त शराब की कीमत 2 लाख 25 हजार 500 रूपए आंकी गई। आरोपी को 34(2) आबकारी एक्ट के तहत् गिरफ्तार कर न्यायालय न्यायिक रिमांड पर भेजा गया।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta