छत्तीसगढ़

11 साल के नाबालिक ने की 4 साल के बच्चे की हत्या, ईट से सर कुचला

Subhi
11 May 2022 1:45 PM GMT
11 साल के नाबालिक ने की  4 साल के बच्चे की हत्या, ईट से सर कुचला
x
मासूम की हत्या
छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में 11 साल के नाबालिग ने 4 साल के मासूम की हत्या कर दी। मासूम के सिर पर ईंट से वार कर मौत के घाट उतार दिया। आरोपी ने हत्या के बाद लाश को झाड़ियों के बीच छिपा दिया था।
11 साल के नाबालिग ने की 4 साल के मासूम की हत्या, ईंट से सिर कुचल दिया, पकड़ाया तो बोला- उसने पत्थर मारा था
छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में 11 साल के नाबालिग ने 4 साल के मासूम की हत्या कर दी। मासूम के सिर पर ईंट से वार कर मौत के घाट उतार दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने लाश को झाड़ियों के बीच छिपा दिया था, जिसे कोतवाली पुलिस ने बरामद कर लिया है। हिरासत में आने के बाद आरोपी नाबालिग ने पूछताछ में अपना गुनाह कबूल कर बताया कि मृतक से उनकी पर्सनल खुन्नस थी, जिसके कारण उसकी हत्या कर दी। आरोपी आदतन नाबालिग अपराधी है और कई मामलों में बाल सुधार गृह जा चुका है।
कोरबा कोतवाली पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, नेहरू नगर के मुड़ापार निवासी अंशू दास (4 वर्ष) पुत्र श्याम दास गुरुवार सुबह करीब 11 बजे घर के बाहर खेलते हुए लापता हो गया। परिजन उसकी तलाश करते रहे, लेकिन पता नहीं चला। इसके बाद देर शाम मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने आसपास तलाश शुरू की। डॉग स्क्वॉयड की मदद से पुलिस ने बुधवारी रिकांडो बायपास मार्ग पर पेट्रोल पंप के पीछे झाड़ियों से बच्चे का शव बरामद किया। बच्चे के सिर पर चोट के निशान मिले और शव के पास ही खून से सनी ईंट भी पुलिस ने बरामद किया।
पूछताछ पर नाबालिग ने स्वीकारा अपराध
पुलिस को प्रथम दृष्टया हत्या का मामला ही लगा। फॉरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया गया। पुलिस ने साथ लाए डॉग बाघा को बच्चे के कपड़े सुंघाए और उसे लेकर आगे बढ़े तो वह बस्ती की ओर भागा है और एक घर में दाखिल हो गया। इस दौरान घर में मौजूद 11 साल के बच्चे को देखकर भौंकने लगा। बाघा को पुलिस ने जैसे ही छोड़ा, उसने नाबालिक पर झपट्टा मारकर उसे पकड़ लिया। पुलिस ने नाबालिग को हिरासत में लिया। पूछताछ करने पर उसने अंशू की हत्या करना कबूल कर लिया। आरोपी नाबालिग ने बताया कि तीन महीना पहले उसका अंशू से झगड़ा हुआ था। अंशू ने उसे पत्थर फेंककर मारा था। उसने बहाने से अंशु को अपने पास झाड़ियों में बुलाया और वहां ईंट से वार कर उसे मार दिया। यह सब उसने बदला लेने के लिए किया।
परिवार को बस्ती से निकालने सड़क जाम
4 साल के अंशू की हत्या की वारदात सामने आने के बाद बस्ती वालों का गुस्सा भड़क गया है। लोगों ने सड़क पर जाम कर दिया है। आरोपी के परिवार को बस्ती से बाहर करने की मांग करने लगे। बस्ती के लोग कहने लगे कि बच्चा आदतन अपराधी है। चोरी सहित अन्य अपराधों में पकड़ा जाता रहा है, लेकिन यह नहीं पता था कि वह इतने छोटे बच्चे की हत्या भी कर देगा। आरोपी और उसके परिवार से पूरी बस्ती को खतरा है।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta