छत्तीसगढ़

10 लाख की चोरी, घर लौटे मकान मालिक तो उड़े होश

Janta Se Rishta Admin
14 Aug 2022 10:50 AM GMT
10 लाख की चोरी, घर लौटे मकान मालिक तो उड़े होश
x
जांच जारी

धमतरी। सूने मकान में चोरों ने हाथ साफ कर दिया। यहां की गुजराती कॉलोनी स्थित श्याम रेसीडेंसी में पवन गोयल परिवार समेत घर से बाहर गए हुए थे। इसी दौरान आरोपियों ने नकद और जेवर समेत 10 लाख का माल पार कर दिया। सुबह साढ़े 10 बजे जब हाउस मेड पवन गोयल के घर ये जानने के लिए पहुंची कि कहीं वे लोग वापस तो नहीं आ गए हैं, तब उसे मेन गेट का ताला टूटा हुआ मिला। वो अंदर गई तो दरवाजा भी टूटा हुआ दिखा। तब जाकर उसने पड़ोसियों को इसकी जानकारी दी। पड़ोसियों ने घटना की जानकारी मकान मालिक पवन गोयल को दी।

इधर घटना की सूचना मिलते ही मकान मालिक पवन गोयल सुबह 11:45 बजे तक धमतरी लौट आए। अंदर जाने पर उन्हें अलमारी का ताला टूटा हुआ मिला, सारा सामान इधर-उधर बिखरा हुआ था। मकान मालिक पवन गोयल ने बताया कि वे रायपुर स्थित उनके दूसरे मकान में चले गए थे। उन्होंने यहां धमतरी की श्याम रेसीडेंसी में 6 महीने पहले ही मकान खरीदा था, जिसमें वे अपनी पत्नी के साथ रहते थे।

मकान मालिक पवन गोयल ने पुलिस को खबर की। पुलिस मौका-ए-वारदात पर पहुंची और जांच में जुट गई। घटना शुक्रवार देर रात की है। पुलिस को घर की तिजोरी घर के पीछे खेत में मिली है। सीसीटीवी फुटेज में कुछ संदिग्ध नजर आए हैं। कोतवाली थाने के टीआई शेर सिंह और साइबर सेल प्रभारी नरेश बंजारे की टीम आरोपियों का पता लगाने में जुट गई है।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta