बिहार

युवक की पीट-पीटकर हत्या, 3 लोग गिरफ्तार

Rani Sahu
1 Jun 2022 4:54 PM GMT
युवक की पीट-पीटकर हत्या, 3 लोग गिरफ्तार
x
बिहार के गोपालगंज जिले में नगर थाना क्षेत्र में चोरी के आरोप में एक युवक को ग्रामीणों ने कथित तौर पर पीट-पीटकर कर मार डाला

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज जिले में नगर थाना क्षेत्र में चोरी के आरोप में एक युवक को ग्रामीणों ने कथित तौर पर पीट-पीटकर कर मार डाला. पुलिस ने इस मामलें में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है तथा पूरे मामले की छानबीन में जुटी है.

ग्रामीणों ने की पिटाई
पुलिस के अनुसार, आरोप है कि इंदरवां एबादुल्लाह गांव निवासी जहांगीर आलम मंगलवार की अहले सुबह घर से निकला था, तभी गांव के ही कुछ युवकों ने उसे चोर-चोर कहते हुए पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी.
जहांगीर की हुई मौत
परिजनों का कहना है कि घटना की सूचना मिलने पर सफीउल्लाह अंसारी और उनकी पत्नी बेटे को बचाने के लिए पहुंचे, लेकिन उन्हें भी मारपीट कर जख्मी कर दिया गया. इस पिटाई से जहांगीर की मौत हो गई. घटना की सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है.
गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी
गोपालगंज (नगर) के पुलिस निरीक्षक ललन कुमार ने बताया कि इस मामले में गांव के रहने वाले तीन लोगों रिजवान, इमरान और इरफान को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.
15 से 20 युवकों ने की हत्या
मृतक के परिजनों का आरोप है कि जहांगीर सुबह टहलने निकला था, कि 15 से 20 युवकों ने मिलकर इसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta