बिहार

पूर्णिया के जलालगढ़ में सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई

Sonali
26 Nov 2021 9:12 AM GMT
पूर्णिया के जलालगढ़ में सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई
x
बिहार के पूर्णिया जिले में दो बाइकों के बीच आमने-सामने की टक्कर हुई है. हादसे में दो लोगों की मौत (2 People Died during in Accident) हो गई. वहीं हादसे में 4 वर्षीय बच्चा समेत दो लोग गंभीर रुप से घायल हो गये.

जनता से रिश्ता। बिहार के पूर्णिया जिले में दो बाइकों के बीच आमने-सामने की टक्कर हुई है. हादसे में दो लोगों की मौत (2 People Died during in Accident) हो गई. वहीं हादसे में 4 वर्षीय बच्चा समेत दो लोग गंभीर रुप से घायल हो गये. सदर अस्पताल में दोनों का इलाज जारी है. फोरलेन एनएच 31 पर हादसा जालगढ़ के पास हुआ है. जालगढ़ पुलिस मामले की जांच कर रही है.घटना के बारे में मृतक महिला के परिजन ने जानकारी दी. परिजन ने बताया कि वह अपनी भाभी और भतीजा को ले बाइक से निकले थे. हमें कसवा थाना क्षेत्र के गढ़वनैली से अपने घर अररिया जा रहे थे. जैसे ही जलालगढ़ के समीप पहुंचे विपरीत दिशा से गलत लेन से आ रही तेज रफ्तार की बाइक के बीच आमने-सामने की टक्कर हो गई. टक्कर में उसकी भाभी की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. वहीं उसका 4 वर्षीय भतीजा बुरी तरह जख्मी हो गया.

वहीं मृतक महिला के परिजन ने आगे बताया कि गलत लेन में गलत दिशा में आ रहा बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया. इलाज के दौरान घायल बाइक चालक की मौत हो गई. उसने आगे बताया कि सड़क फोरलेन है. इसके बाद भी लोग अपनी दिशा को छोड़ गलत दिशा में गाड़ी को चलाते हैं. उनकी लापरवाही के कारण इस तरह की घटनाएं घटती है.
वहीं दूसरी मृतक की पहचान पूर्णिया जिले के भवानीपुर थाना क्षेत्र निवासी के रूप में हुई है. वह अररिया से अपने गांव भवानीपुर लौट रहा था. हादसे के बाद दोनों परिवार में मातम का माहौल है. घायल बच्चे का इलाज पूर्णिया के सदर अस्पताल में चल रहा है, डॉक्चरों ने जिसे खतरे से बाहर बताया है.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it