बिहार

रेलवे ट्रैक पर बम की सूचना से मचा हड़कंप, घंटों परिचालन रहा बंद

Kunti Dhruw
11 March 2022 1:10 AM GMT
रेलवे ट्रैक पर बम की सूचना से मचा हड़कंप, घंटों परिचालन रहा बंद
x
पूर्व मध्य रेल के गया-पंडित दीनदयाल उपाध्याय रेलखंड पर गुरुवार को गुरारू रेलवे स्टेशन के अप लूप लाइन पर बम मिलने की सूचना से रेल विभाग में हड़कंप मच गया है.

गया: पूर्व मध्य रेल के गया-पंडित दीनदयाल उपाध्याय रेलखंड पर गुरुवार को गुरारू रेलवे स्टेशन के अप लूप लाइन पर बम मिलने की सूचना से रेल विभाग में हड़कंप मच गया है. रेल पटरी पर पॉलिथीन में बिजली का तार लगा हुआ वस्तु रखे रहने के कारण सुरक्षा के दृष्टिकोण से रेलखंड पर घंटों परिचालन को रोक दिया गया. बम की सूचना के बाद गुरारू थाना के अध्यक्ष विजय बहादुर सिंह और रेल पुलिस के कई अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे.

पूरे मामले की जांच में जुटी पुलिस
वहीं, बम निरोधक दस्ता को भी जांच के लिए बुलाया गया. बताया जा रहा है कि सुबह में किसी ने इस अप रेल पटरी पर कुछ नहीं देखा था. आशंका जताई जा रही है कि शरारती तत्वों द्वारा यह हरकत की गई है. घटना की सूचना पर रफीगंज रेलवे सुरक्षा बल के निरीक्षक प्रभारी रघुनंदन मुर्मू भी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच की.बम की आशंका को लेकर अप व डाउन लाइन की सभी ट्रेनें रोक दी गई थी. धनबाद-गया-डेहरी इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन को परैया स्टेशन पर घंटों खड़े रहना पड़ा. ज्ञात हो कि भाकपा माओवादियों द्वारा 10 मार्च को मगध प्रमंडल बंद करने की घोषणा की गई थी. ऐसे में इस घटना को उससे जोड़कर देखा जा रहा है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta