बिहार

साले की शादी में पहुंचे शख्स को खौलते तेल की कड़ाही में डाला, आरोपी फरार

jantaserishta.com
5 May 2022 4:17 PM GMT
साले की शादी में पहुंचे शख्स को खौलते तेल की कड़ाही में डाला, आरोपी फरार
x
पढ़े पूरी खबर

बांका: बिहार के बांका जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां शादी में शामिल होने पहुंचे शख्स को कुछ युवकों ने शरारत के बीच हुए विवाद के बाद उठाकर खौलते तेल की कड़ाही में डाल दिया. इससे चेहरे को छोड़कर उसके पूरे शरीर का बुरा हाल हो गया. शख्स को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. शिकायत मिलने के बाद पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के अनुसार, बांका जिले के कटोरिया थाना क्षेत्र के पहाड़पुर से महादेवावरण में 27 अप्रैल को पप्पू यादव अपने साले संतोष यादव की शादी में शामिल होने पहुंचा था. शादी में विकास यादव और शिवा यादव ने संतोष यादव से शरारत की. इसी बीच दोनों का संतोष से विवाद हो गया. इसी विवाद के बाद विकास और शिवा ने पप्पू को उठाकर गर्म तेल की कड़ाही में डाल दिया.
बताया जा रहा है कि पप्पू यादव बारात के दिन घर के सामने चौकी पर लेटा था. इसी दौरान दोनियार गांव का विकास यादव सहित अन्य युवक ने उसे गर्म तेल की कड़ाही में डाल दिया. इस घटना में पप्पू यादव के पीठ का बड़ा हिस्सा झुलस गया है. पप्पू यादव की शिकायत करने पर साले उसे जान से मारने की धमकी दे रहे हैं. इस मामले में पंचायत भी हुई, लेकिन बात नहीं बनी. पप्पू ने पुलिस से मामले की शिकायत की. घटना के बाद आरोपी युवक फरार हैं. स्थानीय पुलिस ने कटोरिया के रेफरल अस्पताल में पीड़ित को इलाज के लिए भेजा है. लिखित शिकायत मिलने के बाद कटोरिया पुलिस गिरफ्तारी में जुट गई है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta