बिहार

लालू यादव की मौत की खबर सोशल मीडिया पर वायरल, राजद ने बयान जारी कर किया खंडन

Kunti Dhruw
8 May 2022 1:49 PM GMT
लालू यादव की मौत की खबर सोशल मीडिया पर वायरल, राजद ने बयान जारी कर किया खंडन
x
बड़ी खबर

बिहार: राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की मौत की खबर रविवार को अचानक सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। इसके बाद तुरंत ही आरजेडी प्रवक्ता ने बयान जारी कर इस तरह की खबरों का खंडन किया। राजद प्रवक्ता चितरंजन गगन ने खबर भ्रामक बताया और कहा कि वे पूरी तरह से स्वस्थ हैं।

चितरंजन गगन ने कहा कि राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद के संबंध में सोशल मीडिया में उनके स्वास्थ्य को लेकर गलत और भ्रामक अफवाह फैलाई जा रही है। वे राज्यसभा सांसद डॉ. मीसा भारती के आवास पर दिल्ली में हैं। वे स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से ग्रसित थे, पर अब पहले से काफी बेहतर स्थिति में हैं। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव शनिवार को ही उनसे मिलकर पटना लौटे हैं।
गगन ने कहा कि करोड़ों लोगों की दुआ और शुभकामनाएं लालू प्रसाद यादव के साथ हैं। वे शीघ्र ही पूरी तरह से स्वस्थ होकर हम लोगों के बीच उपस्थित होंगे। बहुत जल्द ही वे पटना भी आएंगे। सुनियोजित साजिश के तहत सोशल मीडिया के माध्यम से उनके स्वास्थ्य को लेकर भ्रामक और निराधार अफवाह फैलाई जा रही है, जो दुर्भाग्यपूर्ण और घोर आपत्तिजनक है।
चितरंजन गगन ने कहा कि जिस किसी ने भी ये किया है यह शर्मसार करने वाली घटना है। निश्चित रूप से ऐसे लोगों को समाज में कहीं से कोई भी स्थान नहीं होना चाहिए। ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta