बिहार

प्रेमिका को धोखा देकर फरार हुआ शख्स, लड़की ने थाने पहुंचकर किया कुछ ऐसा..

Mahima Marko
23 May 2022 7:39 AM GMT
The man absconded by cheating his girlfriend, the girl did something like this after reaching the police station..
x
पुलिस ने प्रेमी को समझाया. जिसके बाद दोनों की शादी पास के मंदिर गौरक्षणी में ही करा दी गई

बिहार के जहानाबाद में बेहद ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां प्रेमिका के पांच माह गर्भवती होने के बाद प्रेमी शादी करने से इनकार करने लगा तो प्रेमिका ने हार नहीं मानी बल्कि महिला थाने पहुंच गई और आरोपी प्रेमी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. पुलिस का दबाव बना तो प्रेमी महिला थाने आ गया. पुलिस ने इस मामले में फैसला करते हुए दोनों की शादी कराने का फैसला सुनाया.

प्रेमिका को धोखा देखकर फरार हुआ शख्स
प्रेमिका के परिजनों ने बताया कि प्रेमी सोने लाल कुमार ने मुन्नी कुमारी को धोखा दिया है. शादी का झांसा देकर उसके साथ संबंध बनाए और जब वह पांच माह की गर्भवती हो गई तो अब शादी करने से इनकार कर रहा था. फिर प्रेमिका ने इसकी शिकायत महिला थाने में कराई गई. महिला थाना प्रभारी ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू कर दी. उधर प्रेमी सोनेलाल कुमार को जब मालूम पड़ा कि प्रेमिका थाने में पहुंच गई है तो उसके पसीने छूट गए. वह भी चुपचाप थाने पहुंच गया. जहां महिला थाने की पुलिस ने दोनों को किसी मंदिर में शादी कराने का फैसला सुनाया.
डॉक्टरों ने लड़की के गर्भवती होने की जानकारी दी
प्रेमिका के परिजनों ने बताया कि वह दोनों काको प्रखंड के काली स्थान की रहने वाले है और दोनों की मुलाकात रोज होती थी. देखते ही देखते दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया. इसके बाद दोनों के बीच प्रेम संबंध बन गए. प्रेमी सोनेलाल कुमार ने उससे शादी का वादा किया था. इसी दौरान वह गर्भवती हो गई. अचानक उसकी तबीयत खराब हुई, तो घरवाले उसे लेकर हॉस्पिटल पहुंचे. डॉक्टरों ने जब लड़की के गर्भवती होने की जानकारी दी, तो घरवाले परेशान हो गए. इसके बाद दोनों की प्रेम कहानी का पर्दाफाश हो गया.
हालांकि, लड़की के घरवाले शादी करने के लिए तैयार थे, लेकिन प्रेमी सोनेलाल शादी से इनकार कर रहा था. पुलिस ने प्रेमी को समझाया. जिसके बाद दोनों की शादी पास के मंदिर गौरक्षणी में ही करा दी गई. वही इस प्रेमी जोड़े की शादी देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग इकट्ठा हो गए. प्रेमी जोड़े की शादी की चर्चा पूरे इलाके में हो रही है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta