बिहार

रंगरेलियां मनाते महिला के साथ मुखिया पति को पकड़ाया, वीडियो कर दिया वायरल

Kunti Dhruw
8 May 2022 5:39 PM GMT
रंगरेलियां मनाते महिला के साथ मुखिया पति को पकड़ाया, वीडियो कर दिया वायरल
x
बैकुंठपुर थाना क्षेत्र की एक पंचायत अंतर्गत चंवर में शनिवार की देर रात रंगरेलियां मना रहे मुखिया पति को ग्रामीणों ने पकड़ लिया।

बैकुंठपुर गोपालगंज : बैकुंठपुर थाना क्षेत्र की एक पंचायत अंतर्गत चंवर में शनिवार की देर रात रंगरेलियां मना रहे मुखिया पति को ग्रामीणों ने पकड़ लिया। पकड़ा गया व्यक्ति इलाके की एक पंचायत की मुखिया का पति बाबर अली है। सूखे व सुनसान चंवर में पकड़ने के बाद ग्रामीणों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। धीरे-धीरे घटना की जानकारी पूरे इलाके में फैल गई। रात्रि में ही चंवर में बड़ी संख्या में लोग जुट गए। इसकी सूचना स्थानीय थाने की पुलिस को दी गई। मौके पर रात्रि गश्ती में निकली पुलिस की गाड़ी पहुंच गई। पुलिस द्वारा हस्तक्षेप कर ग्रामीणों के बीच फंसे मुखिया पति को छुड़ाया गया। हालांकि मुखिया पति का मोबाइल तथा बाइक ग्रामीणों के पास ही है। बैकुंठपुर थाना प्रभारी संजीत कुमार ने बताया कि मामला संज्ञान में आया तो शनिवार की रात्रि गश्ती पर निकले पदाधिकारी को मौके पर भेजा गया था। इस मामले में अभी कोई आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है। आवेदन मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

ग्रामीणों का आरोप है कि चंवर में मुखिया पति के साथ महिला मौजूद थी। ग्रामीणों को आते देखकर महिला भाग निकली। चंवर में पहुंचने से पहले महिला व मुखिया पति की बात हुई होगी। काल डिटेल खंगालने से सबकुछ साफ हो सकता है। इसलिए ग्रामीणों ने मुखिया पति को रात में मोबाइल देना वाजिब नहीं समझा। रविवार सुबह से ही एक मंदिर के समीप ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। इलाके के गणमान्य लोगों को बुलाया गया। सभी लोगों के वहां पहुंचने के काफी देर बाद तक मुखिया पति बाबर अली वहां उपस्थित नहीं हुआ। इसपर ग्रामीण उग्र होकर मंदिर परिसर में ही प्रदर्शन कर मुखिया की बर्खास्तगी की मांग करने लगे। प्रदर्शनकारियों का कहना था कि जिसके हाथ में पंचायत की जिम्मेवारी दी गई है, वही इस तरह का घिनौना काम कर रहा है। उसकी पत्नी को अब कोई अधिकार नहीं कि मर्यादा को ताक पर रखकर वह पद पर बनी रहे। ग्रामीणों ने कहा कि अगर प्रशासन इस मामले में गंभीरतापूर्वक कार्रवाई नहीं करती है तो वे सरकार का दरवाजा खटखटाएंगे।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta