बिहार

मांगलिक समारोह में शामिल होने गए स्वर्ण व्यवसाई की अपराधियों ने चाकू से गोदकर हत्या कर दी

Sonali
25 Nov 2021 7:11 AM GMT
मांगलिक समारोह में शामिल होने गए स्वर्ण व्यवसाई की अपराधियों ने चाकू से गोदकर हत्या कर दी
x
बिहार के सारण जिले के भेल्दी में स्वर्ण व्यवसायी का शव बरामद (Gold Trader Body Recovered in Saran) होने से सनसनी फैल गई. घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

जनता से रिश्ता। बिहार के सारण जिले के भेल्दी में स्वर्ण व्यवसायी का शव बरामद (Gold Trader Body Recovered in Saran) होने से सनसनी फैल गई. घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. मृतक की पहचान थाना क्षेत्र के जाफरपुर गांव (Jafarpur Village in Saran) निवासी राम कृपाल शाह के पुत्र अरुण शाह के रूप में हुई. पुलिस मामले की जांच कर रही है.दरअसल जिले के भेल्दी थाना क्षेत्र के जोगनी परसा गांव से स्वर्ण व्यवसायी की शव बरामद की गई है. मृतक की पहचान थाना क्षेत्र के जाफरपुर गांव निवासी राम कृपाल शाह के पुत्र अरुण शाह के रूप में हुई है. मृतक की उम्र चालीस साल बताई जा रही है. परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार मृतक कटसा बाजार पर आभूषण की दुकान चलाते थे. बुधवार रात में किसी मांगलिक समारोह में शामिल होने जोगनी परसा गए थे जिसके बाद खून से सनी उनकी लाश बरामद की गई.

अपराधियों ने चेहरे और शरीर पर चाकू से कई वार किए हैं जिससे उनकी मौत हो गयी है. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it