बिहार

जख्मी हालत में परीक्षा देने पहुंची छात्रा, मनचले ने मारी थी गोली

Kunti Dhruw
1 Feb 2022 6:21 PM GMT
जख्मी हालत में परीक्षा देने पहुंची छात्रा, मनचले ने मारी थी गोली
x
बिहार के सुपौल जिले में मंगलवार को उस वक्त सब चकित रह गए।

सुपौल: बिहार के सुपौल जिले में मंगलवार को उस वक्त सब चकित रह गए. जब गुड़िया (काल्पनिक नाम) इंटर की परीक्षा देने सेंटर पर पहुंची. शरीर पर गहरे जख्म लेकर परीक्षा देने पहुंची छात्रा को देख सब दो पल को हैरान हुए और फिर उसके जज्बे की खूब सराहना की. दरअसल, जिले के पिपरा थाना क्षेत्र की रहने वाली छात्रा को निर्मली बाजार के समीप 28 जनवरी को मनचले युवक ने गोली मारकर घायल कर दिया था. हालांकि, गोली लगने के बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां डॉक्टरों ने उसकी पीठ में लगी गोली निकाल दिया था. ऐसे में मंगलवार को वो परीक्षा देने के लिए सेंटर पर पहुंच गई.

घायल छात्रा ने कही ये बात
इस संबंध में जब उससे पूछा गया तो उसने बताया कि वह पूरी तरह से ठीक नहीं हुई है. पीठ में फंसी गोली को चिकित्सक द्वारा निकाल दिया गया है. हालांकि, घाव अभी भी जिंदा है. लेकिन अगर वो परीक्षा में शामिल नहीं होती तो दो साल की पढ़ाई बेकार हो जाती और वो ऐसा करना नहीं चाहती थी. बता दें कि छात्रा का सेंटर जिला मुख्यालय स्थित हजारी उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में पड़ा था, जहां उसने दूसरे पाली में हिंदी की परीक्षा दी.
जानें क्या है पूरा मामला
पीड़िता बीते शुक्रवार की दोपहर कॉलेज से पढ़ाई कर घर लौट रही थी. इसी दौरान मुकेश कुमार नाम के लड़के ने अपने एक और साथी के साथ मिलकर उसे रास्ते में घेर लिया था. लड़की के साथ उसकी चार दोस्त भी थीं. लेकिन बेखौफ मनचले ने लड़की पर दो गोली चला दी, जिसमें से एक गोली उसके पीठ में लग गई. गोली लगने के बाद छात्रा सड़क पर गिर गई. ऐसे में साथ रही छात्राओं ने लड़की के परिजनों को घटना की सूचना दी. ऐसे में उसे इलाज के लिए निजी क्लीनिक में भर्ती कराया था.
घटना के संबंध में पीड़िता ने बताया था कि आरोपी बीते दो सालों से उसे परेशान कर रहा था. इसकी जानकारी उसने अपने परिजनों को भी दी थी. इसी क्रम में शुक्रवार को मुकेश ने कॉलेज से लौटने के वक्त रास्ते में उसे घेर कर पूछा कि मरने से डर नहीं लगता क्या और ये ही कह कर उसने गोली मार दी.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta