बिहार

अपराधियों ने बस में घुसकर फायरिंग करते हुए ड्राइवर की पिटाई कर दी

Sonali
26 Nov 2021 9:18 AM GMT
अपराधियों ने बस में घुसकर फायरिंग करते हुए ड्राइवर की पिटाई कर दी
x
बिहार के सारण (Saran) जिले में अपराधियों का मनोबल बढ़ा हुआ है. ताजा मामला रिविलगंज के मुकरेड़ा मोड़ के पास का है. यहां बाइक सवार दो अपराधियों ने सिवान की तरफ से आ रही बस को रोककर उस पर फायरिंग कर दी.

जनता से रिश्ता। बिहार के सारण (Saran) जिले में अपराधियों का मनोबल बढ़ा हुआ है. ताजा मामला रिविलगंज के मुकरेड़ा मोड़ के पास का है. यहां बाइक सवार दो अपराधियों ने सिवान की तरफ से आ रही बस को रोककर उस पर फायरिंग कर दी. अपराधियों ने बंदूक के बट से बस ड्राइवर की पिटाई (Bus driver beaten in Saran) भी की जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया.इस संबंध में राहुल बस के चालक रजनीश कुमार पांडे ने बताया कि वह पटना से सिवान की तरफ यात्रियों से भरी बस लेकर जा रहे था. तभी रास्ते में एनएच 531 पर मुकरेरा मोड़ के पास बाइक सवार दो युवक बस के आगे आए और बस को रोकने का इशारा किया. बस के रुकते ही दोनों युवक अंदर घुस गए और बिना कुछ कहे फायरिंग शुरू कर दी. अपराधियों ने बंदूक के बट से हमला कर दिया जिससे बस चालक के सिर में काफी चोट आई है.

बस ड्राइवर ने बताया कि शोर मचाने पर अपराधी वहां से भाग निकले. भागने के क्रम में भी अपराधियों ने बस पर फायरिंग की. गोली बस के दरवाजे पर लगी है. रिविलगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में बस चालक का प्राथमिक उपचार हुआ. उसने रिविलगंज थाने में अज्ञात लोगों के विरुद्ध शिकायत (Case Filed Against unknown) भी दर्ज कराई है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it