बिहार

बुजुर्ग महिला से 40 हजार रुपये की ठगी करने का मामला आया सामने

Sonali
25 Nov 2021 7:01 AM GMT
बुजुर्ग महिला से 40 हजार रुपये की ठगी करने का मामला आया सामने
x
बिहार में बेतिया के (Crime In Bettiah) नरकटियागंज के पीएनबी बैंक के पास वृद्ध महिला को बैंक में निकासी फॉर्म भरने के दौरान दो उचक्कों ने अपने झांसे में ले लिया.

जनता से रिश्ता। बिहार में बेतिया के (Crime In Bettiah) नरकटियागंज के पीएनबी बैंक के पास वृद्ध महिला को बैंक में निकासी फॉर्म भरने के दौरान दो उचक्कों ने अपने झांसे में ले लिया. पैसे निकासी के बाद उचक्कों ने बुजुर्ग महिला को 'मां' कहकर बोलेरो में बैठा लिया. कुछ दूर ले जाकर बुजुर्ग महिला को कागज का बंडल थमाकर दोनों फरार हो गये. वहीं महिला की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

नरकटियागंज नगर के पीएनबी बैंक में रुपये निकासी के लिए पहुंची एक वृद्ध महिला से उचक्कों ने 40 हजार की ठगी कर ली. घटना बुधवार की है. घटना के संबंध में महिला ने बताया कि वह रुपये की निकासी करने पीएनबी बैंक में आयी थी. बैंक में मौजूद एक युवक से निकासी फार्म भरने को कहा, तब तक एक अन्य युवक उसके पास आ गया. दोनों ने वृद्ध महिला को अपने झांसे में ले लिया. मां कहते हुए दोनों ने बुजुर्ग महिला से उसके रूपये ले लिए और रूमाल में बंधा कागज का एक बंडल देते हुए कहा कि इसे रखे रहिए थोड़ी देर में पैसा वापस कर दिया जाएगा.
इस दौरान कागज के बंडल को लेकर बुजुर्ग महिला दोनों युवकों का इंतजार करने लगी. इसी बीच एक अन्य युवक स्कॉर्पियों लेकर आया और महिला को उसमें बिठाते हुए कहा कि चलिए आपका पैसा दे दिया जाएगा. साठी हाई स्कूल के पास महिला को उतार कर युवक ने कहा कि हम लोग पैसा लेकर आ रहे है और स्कॉर्पियो समेत फरार हो गए. काफी देर तक जब तीनों युवक नहीं लोटे तब महिला ने रूमाल में बंधे कागज के बंडलों को देखा बाद में वो शिकारपुर थाने पुहंची और घटना की जानकारी दी. मामले में महिला साठी थाना के बेलवा गांव निवासी नूरजहां ने शिकारपुर थाने में आवेदन सौंपा है. शिकारपुर थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि महिला की शिकायत पर कार्रवाई की जाएगी.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it